Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर में टैक्सी बनी आग का गोला:डिस्पोजल सामान लेकर जा रहा था युवक, कूदकर जान बचाई

अभिनव टाइम्स | नेशनल हाइवे पर एक लोड बॉडी टैक्सी में अचानक आग लग गई। उस वक्त टैक्सी चल रही था, ऐसे में ड्राइवर ने कूदकर अपनी जान बचाई। इसी हाइवे पर कुछ दिन पहले एक ट्रोला भी जल गया था।

नेशनल हाइवे 11 पर कोलायत में एक लोड बॉडी टैक्सी रोड पर दौड़ रही था कि अचानक आग लग गई। चालक पवन मोदी डिस्पोजल सामान लेकर बीकानेर से कोलायत गया था। बीच रास्ते में पास से गुजर रहे एक वाहन चालक ने ही उसे बताया कि पीछे आग लगी हुई है। उसने देखा तब तक आग भयानक रूप ले चुकी थी। पवन ने स्पीड कम की और नीचे कूद गया। देखते ही देखते उसका टेम्पो आग के गोले तब्दील हो गया। टेम्पो मे भरा डिस्पोजल सामान जलकर राख हो गया। करीब डेढ़ लाख रुपए का सामान बताया जा रहा है।

कोलायत के राणेरी हाईवे के पास लोड बॉडी टैक्सी में आग लगने से गाड़ी व सामान सहित जल कर राख हो गई जिससे लाखो रुपए का नुकसान हो गया। पुलिस के अनुसार बीकानेर निवासी पवन मोदी बीकानेर से डिस्पोजल सामान होटलों व दुकानों में सप्लाई का काम करता है, जो गुरुवार को भी सप्लाई बीकानेर से नोखड़ा जा रहा। राणेरी के पास स्थित होटल के पास आग लग गई।

गर्मी से लगी आग?

आग लगने का कारण गर्मी माना जा रहा है। तापमान ज्यादा होने के कारण प्लास्टिक में आग लग सकती है और धीरे धीरे आग बढ़ती चली गई। बीच रास्ते में होने के कारण पानी डालकर आग बुझाने का समय भी नहीं मिला। दो दिन पहले ही एक ट्रोले में भी आग लग गई थी।

Click to listen highlighted text!