Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

रंजिश के चलते युवक पर घातक हमला, वारदात के बाद दी जानलेवा धमकी

अभिनव न्यूज, बीकानेर पुलिस की सख्ती के बावजूद बीकानेर में अपराधियों के हौंसले बुलन्द है,जो सरेराह संगीन वारदातों को अंजाम देकर पुलिस के लिये चुनौती बने है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की रात हथियारों से लैस होकर आये बदमाशों ने कोटगेट थाना इलाके में जेल वेल टंकी के पास एक युवक को घेर का घातक हमला कर दिया।

रंजिश के चलते सरेआम हुई इस वारदात में घायल युवक को पीबीएम होस्पीटल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टरों ने उसके सिर में पांच टांके लगाये गये है।वारदात में पीडि़त राजेश सुथाार पुत्र नन्द किशोर निवासी हंसा गेस्टहाउस के पीछे नोखा रोड ने पुलिस को दी रिपोर्ट बताया कि शुक्रवार की रात करीब 9 से 10 बजे के बीच वह राज फैंसी स्टोर जेल बेल टंकी के पास खड़ा था ।

इस दौरान मौके पर हथियारों से लैस होकर गणेश माली निवासी कोटगेट फाटक के पास,घनश्याम राजपुरोहित निवासी रानीसर बास,फारुख टैक्सी वाला निवासी घडसीसर समेत चार पांच जनों ने मेरे ऊपर जानलेवा हमला कर दिया।

पीडि़त ने बताया कि हमलावारों ने मेरे ऊपर ताबड़तोड़ वार किये जिससे मेरा सर फट गया और इससे मेरे शरीर में जगह पर गंभीर चोटे आई। शोर सुनकर पड़ोसी बहार आये और मेरा बीच बचाव किया। हमलेबाजी के बाद आरोपी एक ऑटों और बाईक में बैठकर फरार हो गये।

वारदात के बाद दी जानलेवा धमकी
पीडि़त राजेश सुथार ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए आरोपियों ने कॉल करके मुझे धमकी दी कि आज तु जिंदा बच गया,अभी तो तुझे कम ही तोड़ा है इलाज करवाले फिर तुझे जान से मार देने देगें। पीडि़त ने आरोपियों की कॉल रिकॉर्डिंग भी पुलिस को उपलब्ध कराई है।

Click to listen highlighted text!