Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

श्री लक्ष्मीनाथ पार्क में कर्मचारी लगाने टॉयलेट बनाने सहित विभिन्न मांगों के लिए ज्ञापन दिया

अभिनव न्यूज, बीकानेर श्री लक्ष्मीनाथ पार्क की विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए श्री लक्ष्मीनाथ मंदिर विकास एवं पर्यावरण समिति के सचिव सीताराम कच्छावा ने आज नगर विकास न्यास के सचिव श्री यशपाल आहूजा से भेंट की तथा उन्हें श्री लक्ष्मीनाथ पार्क में स्थाई बागवान तथा चौकीदार लगाने

,पार्क परिसर में स्थित टूटे टॉयलेट की मरम्मत करने /नया टॉइलेट बनाने,ओपन जिम की मशीनों की मरम्मत कराने,व्यायाम की नई मशीनें स्थापित करने,तथा चार नई साइकिल मशीन लगाने, पार्क स्थित दोनों फव्वारों का सुबह 7:00 बजे से 9:00 बजे तक एवं शाम को 7:00 बजे से 10:00 बजे तक संचालित करने तथा बंद पड़ी लाइटों को चालू करने आदि विभिन्न समस्याओं के संबंध में ज्ञापन दिया।

सीताराम कच्छावा ने बताया कि वर्ष 2013 में जब सार्वजनिक निर्माण विभाग द्वारा नगर विकास न्यास कोश्री लक्ष्मीनाथ पार्क हैंडओवर किया गया था तब 5 कर्मचारी थे,जबकि वर्तमान में केवल एक कर्मचारी है।वह भी केवल दो घंटे के लिए आता है, इससे पार्क में अव्यवस्था हो रही है।

नियमित कटाई नहीं होने से पार्क की दूब बहुत बढ़ चुकी है हेज़ की कटाई,छँटाई नहीं हो पा रही है। पूरे पार्क में कार्यकर्ताओं द्वारा पानी दिया जा रहा है। इससे जनता में आक्रोश हो रहा है। नगर विकास न्यास सचिव यशपाल आहूजा ने उपरोक्त समस्याओं पर आवश्यक कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Click to listen highlighted text!