Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

अवैध हथियारों सहित युवक पकड़ा,हडबड़ाने पर ली तलाशी

अभिनव न्यूज, चूरू जिले की रतननगर पुलिस ने मंगलवार को गश्त के दौरान एक युवक के कब्जे से अवैध हथियार सहित जिंदा कारतूस जप्त किया है। पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से हथियार लाने और उसके उद्देश्य के बारे में पूछताछ करेगी। रतननगर थानाधिकारी जसवीर कुमार ने बताया कि मंगलवार को पुलिस गश्त कर रही थी।

तभी गांव बालरासर आथुणा के बस स्टैंड पर पुलिस को एक युवक संदिग्ध हालत में घूमता मिला, जिसको पुलिस ने रोक कर पूछताछ की तो उसकी आवाज हड़बड़ाने लगी। इस पर पुलिस का शक बढ़ गया। पुलिस ने युवक की तलाशी ली तो उसके पास से एक अवैध देसी पिस्टल 32 बोर, एक अतिरिक्त मैगजीन, तीन जिंदा कारतूस व एक देसी कट्टा 315 बोर मिला। पुलिस ने हथियारों को जप्त कर बालरासर आथुणा निवासी मुकेश कुमार (32) को गिरफ्तार कर लिया।

थानाधिकारी ने बताया कि युवक से पूछताछ की जाएगी की उक्त हथियार वह कहां से लाया था। हथियार लाने का क्या उद्देश्य है। इससे पहले भी वह कभी हथियार लेकर आया है। इन सभी बातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। कार्रवाई करने वाली टीम में थानाधिकारी जसवीर कुमार, हेड कॉन्स्टेबल गोपाल सिंह, कॉन्स्टेबल कपिल कुमार, मनोज कुमार, ओमप्रकाश और अनिल कुमार शामिल थे। मामले की जांच एएसआई कैलाशचंद्र कर रहे है।

Click to listen highlighted text!