Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

4 साल की मासूम बच्ची के साथ रेप की कोशिश का मामला…

अभिनव न्यूज, डूंगरपुर। डूंगरपुर के सरोदा थाना क्षेत्र में 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है. नाबालिग घर के आंगन में खेल रही थी। इस दौरान पड़ोस में रहने वाला युवक उसे झाड़ियों में ले गया।

हालांकि जब लड़की के माता-पिता उसकी तलाश में पहुंचे तो आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस ने नाबालिग बच्ची का सागवाड़ा अस्पताल में मेडिकल कराया है। थानाध्यक्ष रमेंग पाटीदार ने बताया कि नाबालिग लड़की की मां ने रिपोर्ट दर्ज करायी है.

उसने बताया कि शनिवार की सुबह वह और उसका पति मजदूरी करने गए थे। इस दौरान उसकी 4 वर्षीय मासूम बच्ची समेत 3 बच्चे घर पर थे। घर में उसकी 4 साल की बेटी खेल रही थी। तभी उनके पड़ोस में रहने वाला एक 16-18 साल का लड़का उनके घर आया और लड़की को बहला-फुसलाकर घर से कुछ दूर पहाड़ियों के बीच झाड़ियों में ले गया.

इसी बीच दोपहर करीब 2 बजे जब वह घर आया तो उसे 4 साल की बच्ची घर पर नहीं मिली। इस पर उसकी तलाश शुरू कर दी। युवती की तलाश करते-करते दोनों घर से कुछ दूर पहाडिय़ों के पास पहुंचे, तभी आरोपी युवक मौके से फरार हो गया।

युवक ने अपनी बेटी के कपड़े उतार दिए थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि परिजनों की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गयी है. मामले की जांच सागवाड़ा डीएसपी विक्रम सिंह कर रहे हैं।

Click to listen highlighted text!