Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

पुलिस पर हमला करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

अभिनव न्यूज
उदयपुर।
उदयपुर के पहाड़ा थाने पर मंगलवार को हमला करने वाले मुख्य आरोपी समेत 4 बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर मंशाराम, गोविंद सहित आशीष व शंकर सिंह को गिरफ्तार किया है। एसपी भुवन भूषण यादव ने बताया कि चारों आरोपियों को पहाड़ा क्षेत्र के जंगल से गिरफ्तार किया गया है. इसके लिए एक विशेष टीम का गठन किया गया था, जो आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी

इन बदमाशों ने पुलिस पर हमला कर वाहन छीन लिया और पुलिस चालक की पिटाई कर दी। एसपी ने बताया कि वंशाराम और गोविंद के खिलाफ पूर्व में मारपीट, चोरी और डकैती जैसे मामले दर्ज हैं. इनमें मंशाराम के खिलाफ चेचक का भी मामला दर्ज है।

बता दें, करीब एक सप्ताह पहले पहाड़ा थानाध्यक्ष सुनील चावला जाब्ते के साथ हिस्ट्रीशीटर मंशाराम व गंगाराम की तलाश में सरला बिचला फला के ठिकाने पर छापेमारी करने पहुंचे थे. पुलिस अपने वाहन और चालक को पहाड़ी के नीचे सड़क पर छोड़कर आरोपी के ठिकाने पर पहुंच गई। तभी अपराधी मंशाराम, गंगाराम, गोविंद, आशीष व जोधा उर्फ टाइगर आदि ने घात लगाकर बैठे पुलिस चालक पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया.

उसके साथ मारपीट करते हुए पुलिस की जीप छीन ली। जिससे बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस वाहन को तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया। फिर पुलिस वाहन को करीब 7 से 8 किमी दूर गोदला गांव में छोड़कर फरार हो गए। इधर, हमले में चालक राकेश घायल हो गया।

Click to listen highlighted text!