Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर में बारिश से बच्ची की मौत:कमरे में सो रही बेटी पर गिरी छत्त, मौके पर ही मौत

अभिनव न्यूज
बीकानेर।
बीकानेर के लूणकरणसर के शेखसर गांव में मकान की छत गिरने से एक बच्ची की दर्दनाक मौत मौत हो गई। लगातार बारिश से मकान की छत गिरी है। जिस कमरे की छत गिरी वहां मां अपने दो बेटों और बेटी के साथ सो रही थी। छत का अधिकांश हिस्सा बेटी जमना पर गिरा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मां और दोनों बेटे पूरी तरह सुरक्षित है।

लूणकरणसर के शेखसर गांव में लगातार बारिश हो रही थी। इससे कच्चे मकान की छत्त कमजोर हो गई। गुरुवार सुबह ये छत्त भरभराकर गिर गई। भारी भरकम हिस्सा एक बच्ची पर गिरा, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के समय सभी हादसे की सूचना पर पुलिस व उपखंड प्रशासन भी मौके पर पहुंचा।

सोते समय हुआ हादसा
घटना उस वक्त की है जब परिवार के सदस्य सो रहे थे। इसमें बेटी जमना(17) की मौत हो गई।जबकि मां सरोज,भाई मोहन (15) व संदीप (13) के मामूली चोटे आई है। इन तीनों को अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्‌टी दे दी गई, जबकि जमना का शव मोर्चरी में रखा गया है। पति गिरधारी पास वाले कमरे में सो रहा था। धमाका होने पर वो भी उठकर पहुंचा, तब तक बेटी की अचेत हो चुकी थी। मृतका जमना बारहवीं कक्षा की स्टूडेंट थी। वो यहीं सरकारी स्कूल में पढ़ रही थी।

अधिकारी पहुंचे मौके पर

सूचना मिलने पर उपखंड अधिकारी ने शेखसर पहुंचकर घटना का जायजा लिया। गुरूवार को सुबह जानकारी मिलने पर उपखंड अधिकारी संजीव कुमार वर्मा, तहसीलदार रामनाथ शर्मा, सरपंच सीताराम गोदारा ने भी शेखसर पहुंचकर घायलों से घटना के बारे में जानकारी ली।

Click to listen highlighted text!