Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

एसओजी ने पकड़ा भूमाफिया दीनदयाल चौधरी:एसओजी ने मामले में जांच कर गिरफ्तार किया, कई पीड़ित पहुंच रहे

अभिनव न्यूज
जयपुर।
एसओजी ने मीना वाला गृह निर्माण सहकारी समिति के डेवलपर दीनदयाल चौधरी को जमीन बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है। एसओजी के अधिकारियों ने बताया- हवा सड़क सोढाला निवासी 61 वर्षीय संतोष देवी ने दीनदयाल चौधरी सहित 6 लोगों के खिलाफ नामजद धोखाधड़ी की रिपोर्ट 6 जुलाई 2022 को कोर्ट के आदेश पर दर्ज कराई थी। इस मामले में जांच नहीं होने पर पीड़ित की शिकायत पर इस मामले की जांच एसओजी को दी गई। जांच में दीनदयाल दोषी पाया गया। इसके बाद उसे कल रात गिरफ्तार किया गया हैं।

एसओजी ने बताया- पीड़िता ने आरोप लगाया था कि 57 हजार रुपए आरोपियों को दिए। इसकी रसीद आरोपियों ने दी जो की पीड़िता के पास हैं। इसके बाद पीड़िता ने उस पर कब्जा कर लिया। अब आरोपियों के द्वारा इस भूखंड को किसी और को बेच दिया। पीड़िता ने थाने में शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया। इस पर पीड़िता ने कोर्ट आदेश पर मामला दर्ज कराया। पुलिस ने इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की। इस पर एसओजी ने इस मामले में अनुसंधान किया। जिस पर आरोपी दीनदयाल चौधरी को गिरफ्तार किया गया।

दीनदयाल की गिरफ्तार की बाद एसओजी पहुंच रहे कई पीड़ित

जानकारी के अनुसार एसओजी में गिरफ्तारी होने के बाद आरोपी दीनदयाल के खिलाफ कई लोग शिकायत लेकर एसओजी कार्यालय पहुंचे हैं। उनका कहना है कि आरोपी के द्वारा कई लोगों के साथ इसी तरह की धोखाधड़ी की हैं। थाना पुलिस के द्वारा मामला दर्ज नहीं करने पर आरोपी बचता रहता हैं। लोगों की जीवन भर की कमाई को ये बदमाश धोखाधड़ी कर के खा जाता हैं।

Click to listen highlighted text!