Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

83 साल की बुजुर्ग से चेन लूटकर धक्का मारा: घर के बाहर टहल रही थी महिला, चोटें आईं

अभिनव न्यूज
जोधपुर।
जोधपुर में स्कूटी पर आए 3 बदमाशों ने 83 साल की बुजुर्ग महिला की चेन लूट ली। गले से चेन खींचते समय वह सड़क पर गिर पड़ीं और चोटिल हो गईं। चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना इलाके के सेक्टर-18 में हुई इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है।

महिला के पोते मोहित पुत्र हेमंत मेहता ने चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में मामला दर्ज करवाया।

मोहित ने बताया कि उनका मकान चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके में है। दादी उगम कंवर (83) रविवार सुबह 7 बजे घर के बाहर वॉकर के सहारे टहल रही थीं। कुछ देर बाद स्कूटी पर आए दो युवक करीब से निकल कर थोड़ा आगे गए और स्कूटी धीमी कर ली।

इसके बाद तीसरा युवक पास आया और दादी से रास्ता पूछा। दादी उन्हें रास्ता बता रही थीं कि युवक ने दादी के गले से चेन पकड़ी और दादी को खींचकर गिरा दिया। इसके बाद तीनों युवक स्कूटी से फरार हो गए।

महिला के चिल्लाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। उन्हें संभाला और पुलिस को सूचना दी।

फिलहाल चेन लुटेरों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

रेकी के बाद दिया वारदात को अंजाम

स्कूटी सवार तीनों बदमाशों ने पहले गली के तीन चक्कर लगाए थे। इसके बाद जब महिला टहलते नजर आई तो वारदात को अंजाम दिया। महिला अपने घर के कुछ आगे ही निकली थी।

चौपासनी थाना एसआई फगलूराम ने बताया कि इस मामले में इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। फुटेज के आधार पर दो संदिग्धों को सोमवार को हिरासत में लिया गया है। उनसे पूछताछ चल रही है। हालांकि सीसीटीवी में स्कूटी के नंबर साफ नजर नहीं आए।

भगत की कोठी इलाके में भी वारदात

लूट की एक अन्य वारदात भगत की कोठी थाना इलाके के मधुबन कृषि मंडी रोड पर हुई। बाइक सवार बदमाशों ने यहां रामेश्वर नगर मंडी रोड पर हेल्थ डिपार्टमेंट से रिटायर महिला का पर्स लूट लिया।

महिला अपने पति के साथ घर की तरफ जा रही थी। इसी दौरान पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस में दी रिपोर्ट में महिला रोसमा (60) ने बताया वह पति जोईकुटी के साथ बासनी मंडी रोड से निकल रही थी। एक कार शोरूम के पास पहुंचने पर पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए।

उन्होंने अचानक झटके से पर्स छीना और फरार हो गए। महिला बाइक से नीचे गिर पड़ी थी

घटना के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। आस-पास के लोगों ने बाइक का पीछा भी किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए। घटना के बाद पुलिस ने आस-पास की जगहों के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की है।

Click to listen highlighted text!