Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

वैन में महिला से रेप:लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बैठाया, विरोध करने पर मारने की दी धमकी

अभिनव न्यूज
जयपुर।
जयपुर में लिफ्ट के बहाने महिला से रेप का मामला सामने आया है। सुनसान जगह पर वैन खड़ी कर महिला से दुष्कर्म किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। सांगानेर सदर थाने में पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया है। मामले की जांच SHO (सांगानेर सदर) पूरणमल कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि सांगानेर निवासी 33 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। कोर्ट के आदेश पर दर्ज मामले में बताया कि 21 अप्रैल की दोपहर करीब 1 बजे घर से सांगानेर गवरमेंट हॉस्पिटल दवाई लेने के लिए पैदल-पैदल जा रही थी।

इसी दौरान रास्ते में उसे एक आदमी वैन लेकर मिला। उसके पास गाड़ी रोककर पूछा कि आप कहा जाओगी। सांगानेर सरकारी हॉस्पिटल में दवा लेने जाने की बताने पर लिफ्ट देने की ऑफर किया। हॉस्पिटल छोड़ने के बहाने उसे वैन में बैठा लिया।

बातचीत के दौरान खुद का नाम मुकेश जाट बताया। बातों में उलझाकर उसे इधर-उधर घुमाते-फिराते रहा। दोपहर करीब 2 बजे वह उसे लेकर गोवर्धन नगर गैस प्लाट के आगे सुनसान जगह पर ले गया। जहां वैन खड़ी कर उसके साथ जबरन रेप किया। विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद उसे वहां छोड़कर वैन लेकर फरार हो गया। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click to listen highlighted text!