Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

पत्नी से बात करने के शक में युवक को पीटा:पाइप और सरिए से मारपीट की, सड़क पर पटककर फरार हो गए

अभिनव न्यूज
कोटा।
शहर के विज्ञान नगर थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश में युवक को साथ ले जाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने करीब 4 घंटे युवक को साथ रखा और सरिए व पाइप से मारपीट की।फिर घायल हालात में छोड़कर भाग गए।

युवक को इलाज के लिए एमबीएस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। युवक के चहेरे, हाथ, पैर में चोट लगी है। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। घायल युवक शबाबुद्दीन (19) संजय नगर उड़िया बस्ती का रहने वाला है। आइसक्रीम पार्लर पर काम करता है।

बड़े भाई सफलुद्दीन ने बताया कि उनके पड़ोस में रहने वाली एक महिला उसके भाई से फोन पर बात करती थी। कई बार टोकने पर भी वो नहीं मानी। गुरुवार शाम को शबाबुद्दीन को आइसक्रीम लेने मस्जिद चौराहे पर भेजा था। वहां लुइस व उसके साथी वहां आए और भाई को बाइक पर बैठाकर ले गए।

सब्जी मंडी से कार में डालकर बारां फोर लाइन पर ले गए। वहां उसके कपड़े उतारकर सरिए व पाइप से मारपीट की। करीब 9 से रात 1 बजे साथ रखकर कई जगहों पर मारपीट की। फिर विस्तार योजना में टंकी के पास पटककर फरार हो गए। इस मामले में 4-5 युवकों के खिलाफ थाने में शिकायत दी है।

विज्ञाननगर थाना सीआई देवेश भारद्वाज ने बताया कि युवक के पड़ोस में रहने वाली महिला से बात करने के शक में मारपीट की है। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Click to listen highlighted text!