Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

सामान निकालकर जला दी ऑटो: चोरी करके सामान निकाल बाजार में बेचा, फिर ऑटो को आग लगा दी,

अभिनव टाइम्स | मुक्ता प्रसाद नगर में घर के आगे से ऑटो चोरी करके ले जाने वाले युवकों ने उसका सामान निकालकर बाजार में बेच दिया और बाद में पुलिस के डर से ऑटो को जला दिया। अब इस मामले में पुलिस ने चार युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं जला हुआ ऑटो भी बरामद कर लिया है।

मुक्ता प्रसाद नगर में रहने वाले नरेश कुमार चौधरी के घर के आगे से चोर 13 मई की रात मैजिक ऑटो उठाकर ले गए। ऑटो को धक्के मारकर ले जाया गया, फिर आगे स्टार्ट करके ले गए। ये सारा मामला एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने इसी आधार पर तीन युवकों को पहले गिरफ्तार किया। फिर एक और युवक को दबोचा। सख्ती से हुई पूछताछ में इन युवकों ने बता दिया कि मैजिक गाड़ी कहां है? पुलिस ने मौके से गाड़ी जब्त की तो होश उड़ गए। गाड़ी को पूरी तरह जला दिया गया। दरअसल, इसके अंदर लगी बैटरी, टायर-ट्यूब सहित बाजार में बिक सकने वाला सामान निकाल लिया। बाद में इस गाड़ी को घड़सीसर गांव के पास एक सूनसान एरिया में जला दिया। पुलिस ने इस मामले में मुक्ता प्रसाद नगर में ही रहने वाले किशन उपाध्याय, पूगल रोड पर रहने वाले राकेश जोशी, राजलदेसर चूरू के रहने वाले गिरधारी सिंह को पहले गिरफ्तार किया। मंगलवार को कोलायत के लक्ष्मण ब्राह्मण को गिरफ्तार किया।

कैसे चुकेगी बैंक किश्तें

नरेश ने कोरोना से पहले बैंक लोन पर ये मैजिक खरीदी थी। कोरोना के दौर में गाड़ी घर पर खड़ी रही और उसके बैंक की किश्ते जमा करानी पड़ी। इसके बाद गाड़ी चोरी होने और जला देने से वो संकट में आ गया है। उसके लिए इतनी राशि एकत्र कर पाना भी मुश्किल हो रहा है।

Click to listen highlighted text!