Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

हेरोइन तस्करी का वांटेड लालसिंह दस्तयाब:पुलिस ने गडरारोड सर्किल से किया दस्तयाब, सीमापार से हेरोइन पहुंचाने में मुख्य भूमिका

अभिनव न्यूज
बाड़मेर।
हेरोइन तस्करी के मामले में बाड़मेर पुलिस ने युवक को पकड़ा है। ऐसा बताया जा रहा है कि युवक पंजाब पुलिस का वांटेड है। कुछ महीनों से पुलिस वांटेड की तलाश कर रही थी। मंगलवार देर शाम को गडरारोड सर्किल पर दिखाई देने पर युवक को दस्तयाब किया। युवक से बुधवार को सुरक्षा एजेंसियां संयुक्त रूप से पूछताछ कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब में पकड़ी गई हेरोइन की एक खेप में बाड़मेर के दो युवकों का नाम सामने आया था। उस समय पुलिस ने रामसर निवासी रामगिरी को गिरफ्तार किया था। वहीं, गिराब थाना इलाके खारची गांव निवासी लालसिंह फरार हो गया था। उसकी तलाश की जार ही थी, लेकिन वह हाथ नहीं आ रहा था।

एक घंटे में वांटेड बदमाश को ढूंढा

मंगलवार शाम को गडरारोड सर्किल पर लालसिंह दिखाई दिया। सूचना मिलने पर सुरक्षा एजेंसियों व सिविल ड्रेस पुलिसकर्मियों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और करीब 1 घंटे के अंदर एक ढाबे में छिपे इस वांटेड को ढूंढ कर पकड़ लिया। इसके बाद सदर थाना पुलिस को सुपुर्द किया गया। लालसिंह के दस्तयाब होने की सूचना पंजाब पुलिस को दी गई है।

ऐसा बताया जा रहा है कि यह युवक लंबे समय से हेरोइन तसकरी व नशे के नेटवर्क से जुड़ा हुआ है। सीमा पार से आने वाली हेरोइन को पंजाब के तस्करों तक पहुंचाने में इसकी मुख्य भूमिका है। इसके पकड़े जाने के बाद कुछ और तस्करों के नाम उजागर होने की संभावना जताई जा रही है। बुधवार को विभिन्न सुरक्षा एजेंसियां लालसिंह से संयुक्त पूछताछ करेगी। इसमें बॉर्डर पर तस्करी के हालिया नेटवर्क का खुलासा होने की उम्मीद की जा रही है।

Click to listen highlighted text!