Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

नई बाइक हुई खराब तो शोरूम के सामने लगाई आग:बार-बार खराबी आने से परेशान हो गया था युवक, पेट्रोल छिड़कर जला दी

अभिनव न्यूज
बीकानेर।
बीकानेर में एक युवक ने बाइक शोरूम के सामने अपनी नई बाइक को आग लगा दी। दरअसल, युवक ने खाजूवाला स्थित हीरो कंपनी के शोरूम से 6 महीने पहले बाइक खरीदी थी। जो बार-बार खराब हो रही थी। इससे परेशान होकर युवक सोमवार सुबह बाइक लेकर शोरूम के सामने पहुंचा। फिर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। घटना के पास ही सरकारी अस्पताल भी है। आग की घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई।

शोरूम कृष्णा हीरोज के संचालक शुभकरण गहलोत ने बताया- महावीर पुत्र शिवशंकर ने पिछले दिनों उनसे बाइक खरीदी थी। एक दिन पहले ही उसने बाइक में खराबी आने की शिकायत की। उसे सोमवार को बाइक लाने के लिए कहा था। वो बाइक लाया तो उसके साथ तीन-चार अन्य लड़के भी थे। दो लोग शोरूम के अंदर थे। दो बाहर थे।

इसी दौरान एक ने बाइक पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। इससे आसपास की बाइक भी जल सकती थी, लेकिन जैसे-तैसे उन्हें दूर किया गया। महावीर की बाइक में पेट्रोल भरा हुआ था, इससे उसने तुरंत आग पकड़ ली। थोड़ी देर में ही बाइक धूंधूं कर जल गई।

जांच में सामने आया कि महावीर ने 27 अक्टूबर 2022 को खाजूवाला की कृष्णा हीरो एजेंसी से एक्सट्रीम 160 बाइक खरीदी थी। इसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए है। बाइक के इंजन में बार-बार दिक्कत आ रही थी। इसी से मालिक महावीर परेशान हो गया था। उसने पहले भी इसकी शिकायत दर्ज करवाई थी। उधर, शोरूम संचालक का कहना है कि पूर्व में कोई शिकायत नहीं मिली।

पास में ही है सीएचसी

जिस जगह बाइक को आग लगाई गई, उसके ठीक पास में ही सरकारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र (सीएचसी) है। साथ में अस्पताल की लेब भी है। जहां तरह-तरह के केमिकल्स रहते हैं। ऐसे में आग लगते ही अस्पताल में अफरातफरी हो गई। लोग अस्पताल से बाहर निकल आए।

पुलिस जुटी जांच में

उधर, पुलिस ने इस मामले में छानबीन में जुट गई है। बाइक को आग लगाने के बाद महावीर मौके से भाग गया। उसे पकड़ने के लिए भी दबिश दी जा रही है। उधर, शोरूम संचालक भी थाने पहुंच गए हैं।

Click to listen highlighted text!