Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बांग्लादेश की नाबालिग से जयपुर में गैंगरेप:बचकर निकली तो पहुंची अजमेर, सास पर लगाए आरोप, जीरो नम्बरी FIR दर्ज

अभिनव न्यूज
अजमेर।
बांग्लादेश की 15 साल की नाबालिग से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने अजमेर के क्लॉक टावर थाने पर दी शिकायत में उसकी सांस के द्वारा जयपुर के एक फ्लैट में उसे रखने और अलग-अलग लड़कों से जबरदस्ती रेप करवाने का आरोप लगाया है।

सोमवार को वह अपने आप को बचाकर बस के जरिए अजमेर आ गई। जिसे बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया। बाद में पीड़िता का मेडिकल करवाया गया। क्लॉक टावर थाना पुलिस ने घटनाक्रम जयपुर वैशाली नगर थाना क्षेत्र का होने के कारण जीरो नंबर एफआईआर दर्ज की है। मामले में जयपुर वैशाली नगर थाना पुलिस जांच में जुटी है।

क्लॉक टावर थाना पुलिस के अनुसार 15 वर्षीय नाबालिग ने थाने पर दी शिकायत में बताया कि वह बांग्लादेश की रहने वाली है। पिछले 10 दिनों से जयपुर के एक फ्लैट में अपनी सास के साथ रह रही थी। शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसकी सास उसे लगभग 1 महीने पूर्व बांग्लादेश से कोलकाता मुंबई होते हुए 15 दिन पहले ही जयपुर लेकर पहुंचे थी।

उसकी सास के द्वारा पति के साथ रहने के लिए कहा गया था। पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पिछले 10 दिन से उस फ्लैट में 2 लड़के वहां पहुंचे और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया। उन लड़कों के वह नहीं जानती है। सोमवार को पीड़िता वहां से भागकर बस में बैठकर अजमेर आ गई। थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने मामले में कहा कि घटनाक्रम जयपुर के वैशाली नगर थाना क्षेत्र का है। मामले में जीरो नंबर की एफआईआर दर्ज की गई है।

बाल कल्याण समिति के निर्देश पर हुआ मेडिकल

थाना प्रभारी महावीर प्रसाद ने बताया कि पीड़िता के द्वारा थाने पर बताए गए घटनाक्रम के बाद इसकी जानकारी चाइल्डलाइन को दी गई। जिसे बाद में बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया। बाल कल्याण समिति ने दुष्कर्म संबंधित मेडिकल करवाने के निर्देश दिए। मेडिकल करवाने के बाद मिली शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया। मामले में अब जयपुर वैशाली नगर थाना पुलिस जांच कर रही है।

Click to listen highlighted text!