Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

मंदिर से घर लौट बुजुर्ग पर सांड ने किया हमला:प्राइवेट पार्ट में आई गंभीर चोट, डीबी अस्पताल में चल रहा इलाज

अभिनव न्यूज
चूरू।
चूरू के रामगढ़ कस्बे में मंगलवार देर रात बालाजी के मंदिर से वापस घर लौट रहे बुजुर्ग पर बीच बाजार में सांड ने हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट पर गंभीर चोट आई है। बाजार में मौजूद लोगों ने बुजुर्ग को सांड से बचाकर रामगढ़ के अस्पताल पहुंचाया,

जहां हालत गंभीर होने पर बुजुर्ग को निजी वाहन से डीबी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड पहुंचाया गया। जहां मौजूद डॉक्टर ने उसका इलाज किया। सूचना पर अस्पताल चौकी से कॉन्स्टेबल दयाराम शर्मा वार्ड में पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

अस्पताल में घायल रामगढ़ निवासी शुभकरण जांगिड़ (60) के परिजनों ने बताया कि हर मंगलवार की शाम वह बालाजी के मंदिर जाकर आता है। बुजुर्ग मंगलवार शाम को अकेले ही मंदिर गया था। देर रात मंदिर से वापस लौट रहा था। तभी बाजार में खड़े सांड ने बुजुर्ग पर हमला कर दिया। जिससे बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में गंभीर चोट आई है। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसको चूरू रेफर किया गया। अस्पताल में देर रात सीनियर सर्जन डॉ. मुकुल धाभाई ने बुजुर्ग का इमरजेंसी वार्ड में तुरंत इलाज कर उसको भर्ती किया। फिलहाल बुजुर्ग अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती है। जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

Click to listen highlighted text!