Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

लुटेरी दुल्हन 5.20 लाख रुपए लेकर भागी:शादी के 7 दिन बाद ही जयपुर से हुई गायब, पुलिस ने एमपी भेजी टीम

अभिनव न्यूज
जयपुर।
जयपुर में एक दुल्हन शादी के 7 दिन बाद भी पति के घर से भाग गई। इसके बाद पति राज यादव ने वीकेआई थाने में पत्नी के खिलाफ लुटेरी दुल्हन का मामला दर्ज करवाया है। साथ ही गैंग के सदस्यों पर भी केस किया गया है।

पीड़ित ने पुलिस को बताया- पिछले 2 साल से रोहिणी विहार में किराए पर रह कर फैक्ट्री में काम कर रहा था। इस दौरान उसकी मुलाकात शंकर यादव से हुई। शंकर ने अपने भाई दीपक यादव से मिलाया। शादी कराने की जिम्मेदारी ली। आरोपी 4 फरवरी 2023 को उसे लेकर उज्जैन गए। दीपक ने सुनील, संदीप और विजय से मिलाया। संदीप को लड़की का भाई बता कर मिलाया गया।

शंकर व दीपक ने शादी करवाने के लिए 75 हजार रुपए ट्रांसफर करवाए। इसके बाद फिर लड़की पूजा से मुलाकात कराई। इस दौरान आरोपियों ने 2 लाख 5 हजार रुपए ले लिए। 11 फरवरी को आरोपियों ने उज्जैन में शादी करवा दी। इसके बाद भी आरोपियों ने 2 लाख 20 हजार रुपए लिए। शादी के बाद पत्नी को लेकर जयपुर आ गया। इसके बाद 18 फरवरी को पूजा जेवरात और नगदी लेकर फरार हो गई।

एमपी भेजी गई टीम

वीकेआई थाना पुलिस ने बताया- राजपाल की शिकायत पर शंकर यादव उसका भाई दीपक यादव, सुनील विजौता, संदीप, विजय, रीना एवं पूजा शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। एक टीम को एमपी भेजा गया है। पीड़ित के साथ अलग अलग तरीके से आरोपियों ने करीब 5 लाख 20 हजार रुपए ठग लिए। पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज करते हुए जांच टीमों का गठन कर दिया गया हैं। जल्द ही एमपी की लुटेरी दुल्हन और उसके परिवार को लोगों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Click to listen highlighted text!