Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

पीएम मोदी की सुरक्षा में फिर से बड़ी चूक, दावणगेरे रैली में गाड़ी के पास पहुंचा शख़्स, मचा हड़कंप

अभिनव न्यूज
कर्नाटक:
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में एक बार फिर से बड़ी चूक सामने आई है। कर्नाटक के दावणगेरे में आयोजित रैली के दौरान पीएम की सुरक्षा में सेंध लगाने की घटना फिर से सामने आई है। दावणगेरे में पीएम की रैली के दौरान एक शख्स पीएम की गाड़ी की तरफ दौड़ लगाते हुए पहुंच गया। शख्स ने पीएम मोदी तक पहुंचने की कोशिश की लेकिन वह सुरक्षाकर्मियों द्वारा पकड़ा गया। मौके पर काफी संख्या में सुरक्षाकर्मी मौजूद थे फिर भी इस शख्स ने पीएम तक पहुंचने की कोशिश की और पकड़ा गया है।

जानकारी के मुताबिक शख्स दौड़ता हुआ पहुंचा और फिर उसने भागने की कोशिश की तो पुलिस ने बीच रास्ते में ही उसे पकड़ लिया। सुरक्षा एजेंसियों ने उसे हिरासत में ले लिया है और कड़ी पूछताछ की जा रही है। उसके बारे में पूरी जानकारी जुटाई जा रही है। बता दें कि  तीन महीने के भीतर दूसरी बार पीएम की सुरक्षा में सेंध लगाने की खबर से हड़कंप मच गया है। 

दावणगेरे में पीएम मोदी का रोड शो निकाला जा रहा था और इसे लेकर सड़क के दोनों तरफ काफी भीड़ जुटी थी और नारेबाजी चल रही थी। इसी बीच, एक शख्स भागता हुआ पीएम तक पहुंचने की कोशिश कर रहा था। शख्स पीएम की गाड़ी के पास तक पहुंच गया था। बताया जा रहा है कि वह पीएम के काफिले में घुसने की कोशिश कर रहा था।

 बता दें कि इससे पहले जनवरी में भी कर्नाटक के हुबली में पीएम मोदी के रोड शो के दौरान एक बच्चा पीएम के काफी करीब आ गया था।  

Click to listen highlighted text!