Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर में कोरोना अटैक, 8 नए मरीज मिले:कोविड पॉजिटिव केस मिलने से हेल्थ डिपार्टमेंट में हड़कंप, सप्ताहभर में 11 रोगी

अभिनव न्यूज
बीकानेर:
बीकानेर में कोरोना के आठ नए रोगी सामने आए हैं। पिछले एक सप्ताह में ग्यारह कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से अब चिंता बढ़ रही है। कोविड 19 की चपेट में आए सभी 11 रोगियों ने वैक्सीन की दो डोज लगा रखी थी। राहत की बात ये है कि अब तक सभी रोगी ए सिम्टोमेटिक है, जो ज्यादा खतरनाक नहीं है। देशभर में कोरोना के रोगियों की संख्या पिछले दिनों में बढ़ी है। ये ही ट्रेंड बीकानेर में भी दिख रहा है।

सीएमएचओ डॉ. अबरार पंवार ने बताया कि शुक्रवार को कोरोना के आठ नए रोगियों में दो महिलाएं हैं जबकि शेष आठ पुरुष है। इसमें तीन साठ साल के आसपास है जबकि एक 17 व दूसरा 22 साल का युवक है। इनमें सुदर्शन नगर, चौधरी कॉलोनी, लक्की मॉडल स्कूल के पास रानी बाजार, इंडियन मिल, कायम नगर व चाणक्य नगर के निवासी है।

इनमें अधिकांश की जांच सात रोगियों की जांच सात नंबर डिस्पेंसरी में हुई थी, जबकि एक की बीकानेर रेलवे स्टेशन पर की गई। इससे पहले बीकानेर में पॉजिटिव आए रोगियों में देशनोक, भगवानपुरा बस्ती के निवासी थे। डॉ. पंवार ने बताया कि अधिकांश रोगियों की कोई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है। ये रोगी बीकानेर में ही रह रहे हैं लेकिन फिर भी कोविड हो गया।

Click to listen highlighted text!