Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

RU अध्यक्ष की फेसबुक आईडी से न्यूड वीडियो शेयर:चार लड़कियों के वीडियो हुए अपलोड, निर्मल बोले- मेरे खिलाफ रची जा रही साजिश

अभिनव न्यूज
जयपुर:
राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्र संघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। शुक्रवार को निर्मल के ऑफिशल फेसबुक अकाउंट से चार लड़कियों के अश्लील वीडियो शेयर किए गए। इसके बाद उनके समर्थकों द्वारा जैसे ही निर्मल को इसकी जानकारी मिली उन्होंने अपना अकाउंट हैक होने की बात कही। वहीं अब निर्मल द्वारा हैकर के खिलाफ साइबर थाने में मामला दर्ज करवाया जा रहा है।

बातचीत में निर्मल चौधरी ने कहा कि आज मेरी फेसबुक अकाउंट की स्टोरी पर अश्लील वीडियो अपलोड किए गए है। इसकी जानकारी मुझे भी अपने समर्थकों से मिली। इसके बाद मैंने फेसबुक पर शिकायत करने के साथ ही मैं साइबर थाने में भी मामला दर्ज करवा रहा हूं। ताकि दोषियों को पकड़ा जा सके और मेरा ऑफिशियल अकाउंट फिर से रिकवर हो सके।

निर्मल ने कहा कि पिछले कुछ वक्त से कुछ लोग बेवजह मुझे टारगेट कर बदनाम करने की कोशिश कर रहे है। पिछले दिनों मेरे ऑफिस में पथराव किया गया। वहीं अब मेरे सोशल मीडिया अकाउंट को हैक कर अश्लीलता फैलाई जा रही है। लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं। मैं पुरजोर तरीके से साजिश रचने वालों के खिलाफ लड़ाई लडूंगा और उनकी हकीकत सामने लाकर रहूंगा।

बता दें कि राजस्थान में छात्रसंघ चुनाव जीतने के बाद से ही निर्मल चौधरी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। उनकी फेसबुक आईडी पर चार लाख से ज्यादा फॉलोअर्स और लाइक है। ऐसे में शुक्रवार को जैसे ही निर्मल की फेसबुक आईडी से अश्लील वीडियो अपलोड हुए। उसके बाद से ही सोशल मीडिया पर निर्मल के समर्थन में अभियान भी शुरू हो गया है। जिसमें उनके समर्थक उनकी आईडी को रिकवर करने की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि निर्मल चौधरी का विवादों से पुराना नाता रहा है। इससे पहले महारानी कॉलेज के थप्पड़ कांड की वजह से निर्मल काफी सुर्खियों में आ गए थे। उस वक्त तो यूनिवर्सिटी के ही महासचिव अरविंद ने निर्मल को थप्पड़ मार दिया था। हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बाद अरविंद ने निर्मल से माफी मांग ली थी। इसके बाद निर्मल के ऑफिस पर पथराव कर दिया गया। जिसको लेकर पुलिस जांच ही कर रही थी। वहीं अब सोशल मीडिया पर निर्मल की आईडी से अश्लील वीडियो शेयर किए जा रहे हैं।

Click to listen highlighted text!