Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

कॉमेडियन और आप नेता ख्याली पर रेप केस:करण जौहर की मूवी में काम देने के बहाने बुलाया; धमकाया- जान से मार दूंगा

अभिनव न्यूज
जयपुर:
जयपुर में कॉमेडियन और आप नेता ख्याली के खिलाफ एक महिला ने रेप का केस दर्ज करवाया है। महिला का आरोप है कि कॉमेडियन ने उसे और उसकी सहेली को मूवी में काम दिलाने के बहाने होटल में बुलाया था। वहां उसने पहले उनके साथ छेड़छाड़ की।

फिर सहेली के रूम से बाहर जाने पर पीड़िता से रेप किया। इसके बाद आरोपी कॉमेडियन अपने साथियों के साथ होटल से भाग निकला। मानसरोवर थाने में हनुमानगढ़ की रहने वाली 28 साल की पीड़िता ने रेप और सहेली से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज करवाया है।

मामला 11 मार्च का है। युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उसके पति की मौत हो गई थी। जॉब के सिलसिले में 9 मार्च को जयपुर के शास्त्री नगर में रहने वाली सहेली के घर आई थी। सहेली के घर रुककर मार्केटिंग का जॉब ढूंढने लगी। 11 मार्च के सहेली ने बताया कि 12 मार्च को ख्याली का शो है। शो में वह आम आदमी पार्टी का प्रचार करेगा।

उसने बताया कि कॉमेडियन ने उसे मिलने के लिए बुलाया है। वह भी उससे पहली बार ही मिलेगी। बोली- तू भी साथ चल मैं अकेली नहीं जाऊंगी। कॉमेडियन ने कहा है कि उसे राजस्थानी बोलने वाली लड़कियों की कॉमेडी शो के लिए आवश्यकता है। जॉब भी लगा सकता है। विक्की कौशल के साथ ‘रोला’ नाम की फिल्म करण जौहर के निर्देशन में बन रही है। उसमें भी काम दिलायेगा।

मानसरोवर के होटल में बुलाया
पीड़िता ने बताया कि कॉमेडियन ने सहेली को काम की बात करने के लिए मानसरोवर स्थित होटल कृष्णा प्राइड बुलाया। रात करीब 8 बजे दोनों ख्याली से मिलने होटल पहुंच गईं। रिसेप्शन पर मिले लड़के से ख्याली के बारे में पूछा। लड़के ने बताया तुम्हारे नाम से होटल में 207 नंबर का कमरा बुक है। उनकी ID लेकर उसे कमरे की चाबी दे दी। कमरे में जाने के कुछ देर बाद ख्याली कॉमेडियन आया।

वह अपने साथ दो टी-शर्ट, दो चॉकलेट और एक बीयर का कैन लेकर आया था। ये देने के बाद ख्याली जबरदस्ती उनसे गले मिला। विरोध करने पर कहा- यह तो हमारा फिल्मी कल्चर है। यह सोचकर ज्यादा विरोध नहीं किया कि वह बड़ा आदमी है। उसके दिमाग में गलत बात नहीं होगी। 10 मिनट रुकने के बाद ख्याली ने कहा- वह बहुत व्यस्त है। एक किलोमीटर दूर उसके दोस्त की शादी है। यह कहकर वहां से चला गया।

मुंह में जबरदस्ती बीयर डाल दी
ख्याली कॉमेडियन के जाने के बाद वह होटल रूम में ख्याली की कॉमेडी यूट्यूब पर देखने लग गए। इतने बड़े आदमी के पार्टी देने और काम दिलाने की बात से दोनों खुश थे। कुछ देर बाद ख्याली ने कॉल कर कहा- तुम कुछ खाने के लिए मंगवा लो। होटल कर्मचारी थोड़ी देर बाद प्लेट में कुछ डिश लेकर आया। उसे खाने के करीब 2 घंटे बाद ख्याली को कॉल कर सहेली ने कहा- सर हमें भूख लग रही है। टाइम भी ज्यादा हो चुका है। इस पर ख्याली उनके कमरे में आ गया।

नशे में ख्याली ने बीयर की कैन खोली। सहेली के कहा- हम शराब नहीं पीते। कैन खोलकर जबरन पीड़िता के मुंह में बीयर डाल दी। जबरदस्ती एक-दो घूंट पीने के लिए मजबूर किया। नाराज होने पर वहां से जाने लगे। ख्याली ने कहा- यह गांव वाली हरकत मत करो। तुम्हारे के लिए खाना, रहना व पीना फ्री है। पास वाला कमरा खुद के नाम से बुक होना बताया। बोला- उसके कमरे में बैठकर खाना खाते हैं।

कमरे में जाने पर ख्याली कपड़े बदलकर बाथरूम में चला गया। ख्याली बार-बार सिगरेट लाकर उनके सामने पीने लगा। बताया कि ये विदेशी सिगरेट है। बहुत महंगी है। सिगरेट पीने को देने पर दोनों ने मना कर दिया। बातचीत के दौरान सहेली को बोला- वह उसे जी टीवी में काम पर लगा देगा। पीड़िता को कहा- वह उसे कल अपने साथ शो में लेकर जाएगा।

ढाई हजार रुपए प्रतिदिन कॉमेडी शो के हिसाब से पैसे देगा। महीने के कम से कम 35-40 हजार रुपए कमाई करवाएगा। नशे की हालत में सहेली को बार-बार टच कर रहा था। सहेली ने उसे डाट दिया तो ख्याली ने कहा- हम फिल्मों में ऐसे ही मिलते हैं। आप जैसा समझ रहे है, मैं वैसा नहीं हूं। उसकी बातों पर विश्वास कर साथ बैठकर खाना खाया।

सहेली के जाते ही कमरा बंद कर किया रेप
खाना खाने के तुरंत बाद ही विदेश में रह रहे सहेली के पति का कॉल आ गया। पति से बात करने के लिए सहेली पास वाले रूम में चली गई। इतने में ही ख्याली ने सहेली के जाते ही कमरा अंदर से लॉक कर लिया। पीड़िता के साथ जबरदस्ती करने लगा। बार-बार मना करने पर भी आरोपी ख्याली ने उसके साथ जबरन रेप किया।

रेप करने के बाद ख्याली के कपड़े पहनने के दौरान पीड़िता लॉक खोलकर सहेली के पास कमरे में जाकर रोने लगी। सहेली ने उससे पूछा क्या हुआ? इतने में ही ख्याली भी पीछे-पीछे कमरे में आ गया। ख्याली ने कहा- कुछ नहीं हुआ। सहेली ने पूछा ये क्यों रो रही है? पीड़िता ने सहेली को बताया कि ख्याली ने जबरदस्ती उसके साथ रेप किया।

विरोध करने पर ख्याली ने धमकाया
सहेली के विरोध करने पर ख्याली ने उन्हें धमकाने लगा। धमकाया- अभी यह कमरा खाली करो। यहां नोटंकी करने की जरूरत नहीं है। अगर तुम पैसे के लिए ऐसा कर रही हो तो मुझसे अभी पैसे ले लो। सहेली ने ख्याली से कहा कि हम तो आपको सर-सर कर रहे है। इतने गंदे काम कर रहे हो। सहेली ने धक्का मारकर ख्याली को वहां से भगा दिया।

पुलिस के किसी बड़े अधिकारी की धमकी देकर ख्याली भागने लगा। सहेली ने ख्याली को कहा- तू गलत नहीं है तो भाग क्यों रहा है। ख्याली के साथ तीन लड़के व एक लड़की भी थी। वह सभी वहां से भाग गए। परिचितों को कॉल कर होटल बुलाकर पीड़िता और उसकी सहेली घर पहुंचे। आरोप है कि ख्याली धमकी देकर गया कि मेरे खिलाफ कोई कार्रवाई की तो तुम्हें जान से मरवा दूंगा। गाली-गलौज कर बदनाम करने की धमकी दी।

Click to listen highlighted text!