Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

जयपुर में किडनैप कर नाबालिग लड़की से रेप:2 दिन तक फ्लैट पर बनाया बंधक, गहने-कैश लूट कर भागा

अभिनव न्यूज
जयपुर:
जयपुर में किडनैप कर नाबालिग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है। फ्लैट पर दो दिन तक बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। लाखों रुपए के गहने और कैश लूट कर आरोपी फरार हो गया। झोटवाड़ा थाने में पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच SHO घनश्याम सिंह कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। किडनैप कर उनकी 15 साल की बेटी से रेप किया गया है। शिकायत में बताया कि नाबालिग बेटी की कुछ समय पहले रुपेश चौधरी से मुलाकात हुई थी। आरोपी रुपेश ने बातचीत के दौरान नाबालिग बेटी को अपनी बातों के जाल में फांस लिया। 10 मार्च की सुबह नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर मिलने बुलाया। नाबालिग बेटी से घर से सोने का हार, चेन, 2 अंगूठी व 52 हजार रुपए और कीमती सामान भी साथ लाने की कहा।

बातों में आकर गहने-कैश लेकर मिलने पहुंची नाबालिग को आरोपी रुपेश ने किडनैप कर लिया। किडनैप कर आरोपी उसे एक फ्लैट पर ले गया। फ्लैट पर दो दिन तक बंधक बनाकर नाबालिग से रेप किया। जिसके बाद साथ ले गए गहने-कैश भी लूट लिए। 11 मार्च की रात नाबालिग बेटी को घर के पास छोड़कर आरोपी फरार हो गया। घर पहुंचकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने झोटवाड़ा थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Click to listen highlighted text!