Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

कार चोर गिरोह का राजफाश:घर के आगे से चोरी की गाड़ी, पुलिस ने दो घंटे में पकड़ी कुख्यात गैंग

अभिनव न्यूज
भीलवाड़ा:
प्रदेश के कई जिलों में वाहन चोरी करने वाली गैंग का पुलिस ने राजफाश किया है। गैंग के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गैंग ने 11 मार्च को एक घर के आगे से गाड़ी चोरी की थी। घर के लोग रात को जाग रहे थे। ऐसे में वह तुरंत ही पुलिस थाने पहुंच गए। और पुलिस ने भी इन बदमाशों का 65 किलोमीटर तक पीछा कर उन्हें दो घंटे में पकड़ लिया। इन तीनों की निशानदेही पर पुलिस ने चोरी की दो गाड़ी भी जप्त की है। अब इस गिरोह से क्षेत्र में की गई अन्य वाहन चोरी के बारे में पूछताछ की जा रही है।

प्रताप नगर थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने बताया कि थाना क्षेत्र के 11 मार्च को बापू नगर में रहने वाले महेश सोलंकी के घर के आगे रात 12 बजे घर के आगे खड़ी बोलेरो गाड़ी चोरी कर ली गई। इस समय महेश के परिवार के लोग जाग रहे थे। 15 मिनट में ही महेश प्रताप नगर थाने पहुंच गए।

इसके बाद कांस्टेबल धीरज शर्मा व सुनील विश्नोई को निजी गाड़ी में इन बदमाशों के पीछे लगा दिया। गुलाबपुरा के पास कनोली के बालघाट निवासी राकेश(20) पुत्र पूरणमल मीणा, टोडाभीम निवासी रामप्रसाद (32) पुत्र कालूराम मीणा व टोडाभीम निवासी केशू उर्फ केशराम (45) पुत्र बलुआराम को हिरासत में ले लिया गया। इन आरोपियों से पूछताछ में 25 मार्च को लेबर कॉलोनी से चोरी हुई बोलेरो गाड़ी का भी खुलासा हुआ है।

सभी आरोपियों के खिलाफ दर्ज है कई मामले
पुलिस की गिरफ्त में आए इन बदमाशों के खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज है। राकेश मीणा के खिलाफ चोरी के 20, रामप्रसाद के खिलाफ 10 और केशू के खिलाफ 22 मामले दर्ज है।

Click to listen highlighted text!