Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

अनियंत्रित होकर पलटी कार, तीन लोगों की मौत, दो घायल

अभिनव न्यूज
सरदार शहर:
सिरोही जिले के पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र में झाड़ोली बाइपास के पास रविवार को एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई। वहीं दो घायल हो गए।

कार अनियंत्रित होकर पलटी

जानकारी के अनुसार ब्यावर-पिंडवाड़ा फोरलेन स्थित झाड़ोली बाइपास के पास रविवार को पिंडवाड़ा से सिरोही की तरफ आ रही कार अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे गड्ढे में पलट गई। हादसे में चूरू जिले के सरदारशहर तहसील के गांव रूपलीसर के तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे है।

तीन लोगों की मौत, दो घायल

पिंडवाड़ा पुलिस ने बताया कि पिंडवाड़ा की तरफ से सिरोही की ओर आ रही तेज रफ्तार कार झाड़ोली बाइपास पर झाड़ोली बस स्टैंड के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार में सवार रूपलिसर गांव के प्रताप सिंह (25) पुत्र राजेंद्र सिंह, करणी सिंह (25) पुत्र पप्पू सिंह और शिव शंकर (24) पुत्र उम्मेद सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं हादसे में रूपलीसर चूरू निवासी विक्रम सिंह (21) पुत्र महेंद्र सिंह और विक्रम सिंह (23)​​​​​ पुत्र भंवर सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए।

परिजन शव लेने के रवाना हुए

हादसे की सरदारशहर के गांव रुपीस में सूचना मिलते ही गांव के कुछ लोग सिरोही जिले में तीन शवों को लेने के लिए रवाना हुए। पुलिस ने 108 एंबुलेंस की मदद से इन सभी घायलों को इलाज के लिए पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल रवाना किया, जबकि तीनों शवों को पिंडवाड़ा के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया

Click to listen highlighted text!