Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

हादसे में बच्चे की मौत पर कल्ला एक्शन मोड में

अभिनव न्यूज
जयपुर/ बीकानेर।
शिक्षा मंत्री डॉ. बी डी कल्ला ने बीकानेर शहर क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाने के लिए जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम को निर्देश प्रदान किए हैं। बीकानेर शहर क्षेत्र में शनिवार को हरोलाई हनुमान जी के समीप एक ट्रक की टक्कर से बालक के दिवंगत हो जाने की घटना के संदर्भ में डॉ कल्ला ने जिला पुलिस अधीक्षक से दूरभाष पर वार्ता करते हुए निर्देश दिए के नाल, नया शहर और गंगा शहर थाना क्षेत्रों में जो भी नो व्हीकल्स जॉन है,वहां निर्धारित नॉर्म्स के अनुसार यातायात संचालन की सतत मॉनिटरिंग सुनिश्चित की जाए।

उन्होंने निर्देश दिए कि इन थाना क्षेत्रों के प्रतिबंधित क्षेत्र में कोई भी भारी वाहन निर्धारित नॉर्म्स का उल्लंघन ना करें किसके लिए यातायात पुलिस का जाब्ता महत्वपूर्ण प्वाइंट्स पर तैनात करते हुए यातायात नियमों की पालना कराई जाए ताकि बीकानेर शहर क्षेत्र में निवास करने वाले नागरिकों को किसी प्रकार की असुविधा नहीं हो।
डॉ. कल्ला से वार्ता में जिला पुलिस अधीक्षक तेजस्विनी गौतम ने अवगत किया की यूआईटी के साथ समन्वय करते हुए इन थाना क्षेत्रों में यातायात व्यवस्था को और दुरुस्त बनाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे।
डॉ. कल्ला कल की दुर्घटना पर गहरा दु:ख जताया और दिवंगत बालक के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Click to listen highlighted text!