Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

महिला से रेप का आरोपी गिरफ्तार:उत्तरप्रदेश से पकड़ा, अश्लील वीडियो से कर रहा था ब्लैकमेल

अभिनव न्यूज
अजमेर:
अजमेर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने महिला से रेप के मामले में उत्तर प्रदेश से आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पहले एक फैक्ट्री में पीड़िता से नजदीकियां बड़ाई और फिर उसके घर जाकर नशीला प्रदाथ पिलाकर रेप कर अश्लील वीडियो बना लिए। बाद में आरोपी वीडियो के जरिए पीड़िता को 4 महीने तक ब्लैकमेल करता रहा, आखिर में जाकर उसने वीडियो को वायरल कर दिया। आदर्श नगर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सीओ सुनील सिहाग ने बताया की 14 जनवरी 2023 को 36 साल की महिला ने आदर्श नगर थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि 4 महीने पहले उसकी शिवम नाम के व्यक्ति से फैक्ट्री में मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच नजदीकियां बड़ी और वह उसके घर आने जाने लग गया था।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि शिवम ने एक दिन उसे घर मे अकेला पाकर नशीला प्रदाथ पिलाकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। इसके साथ ही उसके अश्लील वीडियो बना लिए गए। आरोपी करीब 4 महीने तक उसे वीडियो के जरिए वीडियो से ब्लैकमेल करता रहा और जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा। बाद में वह अजमेर से चला गया और उसने वीडियो को उसके परिवार को भेज दिया। पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया था।

उत्तरप्रदेश से आरोपी मजदूर गिरफ्तार

सीओ सुनील सिहाग ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया गया और कार्यवाही के निर्देश दिए गए थे। टीम के द्वारा उसके अलग-अलग ठिकानों पर दबिश देकर दबिश दी जा रही थी। इस दौरान टीम को आरोपी के उत्तर प्रदेश में होने की सूचना मिली तो टीम को रवाना किया गया। टीम ने कारवाई करते हुए उत्तरप्रदेश निवासी शिवम उर्फ शुभम यादव(23) को गिरफ्तार कर अजमेर लाया गया। जिसने पूछताछ में जुल्म कबूल किया। जिसे कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। मामले में आरोपी का एक रिकॉर्ड खंगाला जा रहा है।

Click to listen highlighted text!