Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

अतिक्रमण के खिलाफ हंगामा:श्रीडूंगरगढ़ में व्यापारियों ने बीच रास्ते टायर जलाए…

अभिनव टाइम्स | बीकानेर के बाद अब श्रीडूंगरगढ़ में अतिक्रमण तोड़ने के मामले में प्रशासन और व्यापारी आमने-सामने हो गए हैं। कस्बे में अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई के विरोध में दुकानदारों ने टायर जलाकर विरोध दर्ज कराया। काफी देर तक रास्ता जाम रहा। बाद में पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए रास्ता खुलवाया।

श्रीडूंगरगढ़ प्रशासन ने कस्बे के यातायात और मुख्य मार्गों में फैले अतिक्रमणों को हटाने की कार्रवाई शुरू की तो स्थानीय दुकानदार विरोध में उतर गए। टायरों से रास्ता जाम कर दिया। काफी देर तक रास्ता जाम रहने के बाद पुलिस को सूचना मिली तो थानाधिकारी वेदपाल शिवराण मौके पर पहुंचे।

पुलिस ने यातायात सुचारू करवाया। इधर दुकानदारों के साथ कुछ स्थानीय नेताओं ने भी बिना सूचना के अतिक्रमण तोड़ने का विरोध किया। सीआई वेदपाल शिवराण ने दुकानदारों से नियमों के तहत काम करने की अपील की। नगरपालिका प्रशासन के कर्मचारियों ने दुकानदारों द्वारा सरकारी कार्य करने के दौरान गाली-गलौच करने और कार्य मे बाधा डालने की बात कही।

बाहर रखा सामान उठाया

आरोप लगाया जा रहा है कि दुकानों के बाहर रखा सामान भी पालिका कर्मचारी ले गए। कुछ दुकानदारों ने काफी बाहर तक सामान रखा हुआ था, जिसे पालिका कर्मचारियों ने जब्त कर लिया। इसी कार्रवाई के बाद स्थानीय लोग विरोध में उतर गए।

Click to listen highlighted text!