Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

नायब तहसीलदार ने महिला से की जबरदस्ती:वीडियो बनाकर धमकाया, मामला दर्ज

अभिनव न्यूज
जयपुर:
जयपुर में एक नायब तहसीलदार के महिला से जबरदस्ती करने का मामला सामने आया है। महिला का वीडियो मोबाइल में शूट कर लिया। धमकाया- अब तेरी इच्छा जो कर लेना। मैंने तेरे से तलाक ले लिया है। वीडियो को डिलेट करने का दबाव बनाने पर नायब तहसीलदार ने उसके साथ मारपीट की। गांधी नगर थाने में पीड़िता ने गुरुवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया- जयपुर निवासी 29 साल की महिला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पीड़िता ने एक नायब तहसीलदार के खिलाफ आरोप लगाए हैं। रिपोर्ट में बताया- वह आरोपी नायब तहसीलदार के साथ उसका कोर्ट में मुकदमा चल रहा था। 10 साल से वह उनके साथ रिलेशनशिप में रही। जून 2020 को आरोपी नायब तहसीलदार से उसकी शादी हुई। दहेज प्रताड़ना की वजह से कभी अपने साथ नहीं रखा।

घर बसाने के लिए उसने हर संभव प्रयास किए, लेकिन समझा नहीं सकी। पीड़िता का आरोप है कि 23 अप्रैल 2022 को मानसरोवर स्थित ओडोटोरियम में तहसीलदारों के सम्मेलन में मिलने पहुंची। पूर्व प्लानिंग के तहत प्रोग्राम खत्म होने के बाद आरोपी नायब तहसीलदार उससे मिला। अपनी ऑडी कार में मानसरोवर में घुमाते रहा। इसके बाद उसके साथ जबरदस्ती की। उसका वीडियो मोबाइल में शूट कर लिया। उसे कहा कि अब तेरी इच्छा जो कर लेना। मैंने तेरे से तलाक ले लिया है।

वीडियो डिलेट करने की कहने पर की मारपीट
पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया- बुधवार को वह रामबाग स्थित शोरूम में कपड़े खरीदने गई थी। शोरूम में पहले से आरोपी नायब तहसीलदार अपने तीन-चार लोगों के साथ खड़ा मिला। उसे देखते ही पूछने लगा तुम क्या करने आई हो। उसके मोबाइल में बनाए वीडियो को डिलेट करने की कहा। जिसके बाद उसे जबरन नीचे ले जाकर मारपीट की।

Click to listen highlighted text!