Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

नाबालिग को भगाने वाला गिरफ्तार: विवाह का झांसा देकर भगा ले गया, पुलिस ने दबोचा

अभिनव न्यूज।
बीकानेर:
बीकानेर के जस्सूसर गेट एरिया में रहने वाली नाबालिग लड़की को भगा ले जाने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लड़की की मां ने इस आशय की एफआईआर नयाशहर थाने में दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने कई जगह छापेमारी करते हुए युवक को दबोच लिया।

बिहार के मधुबनी में रहने वाली महिला बीकानेर में अपने पति के साथ मजदूरी के लिए आई हुई है। उसकी तेरह साल की बेटी बाहर गई थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। इस पर उसने नयाशहर थाने में एफआईआर दर्ज कराई कि वो जस्सूसर गेट क्षेत्र में बीकाणा हॉस्पीटल के पास अपने घर पर थी, जहां से उसकी बेटी कहीं चली गई है। नाबालिग लड़की पर पास ही रहने वाले मोहम्मद अली पुत्र अलादीन की गलत नजर थी। वो उसकी बेटी को विवाह का झांसा दे रहा था।

पुलिस ने मोहम्मद अली के घर के साथ ही परिजनों के यहां छापेमारी की। उसके परिजनों पर दबाव बनाया गया। जिसके बाद मोहम्मद अली को गिरफ्तार कर लिया गया। मामले की जांच एएसआई अशोक को दी गई। लड़की को लेकर मोहम्मद अली छत्तरगढ़ चला गया था। पुलिस ने उसे छत्तरगढ़ से ही कब्जे में लिया। लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया है, जबकि मोहम्मद अली को गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई में पुलिस नयाशहर थानाधिकारी वेदपाल शिवराण, एएसआई अशोक, कांस्टेबल महेश, विजय, महिला कांस्टेबल राधा ने विशेष भूमिका निभाई।

Click to listen highlighted text!