Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

जयपुर में दिन-दहाड़े 4.50 लाख की लूट:एडवोकेट के मुंशी के पैर तोड़े, रोड पर बेहोश होने पर छोड़कर भागे

अभिनव न्यूज।
जयपुर:
जयपुर में एडवोकेट के मुंशी से गुरुवार सुबह दिन-दहाड़े बदमाशों ने साढ़े चार लाख रुपए लूट लिए। लोहे की रॉड और पाइप से जानलेवा हमला कर मुंशी के पैर तोड़ दिए। रोड पर बेहोशी की हालत में पड़ा देकर हमलावर फरार हो गए। कातिलाना हमले से घायल मुंशी को SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है। जवाहर नगर थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि जानलेवा हमला शास्त्री नगर के व्यास कॉलोनी निवासी फुरफान कुरैशी (24) पर हुआ। वह झोटवाड़ा निवासी एडवोकेट आरीफ मोहम्मद के पास पिछले 6 महीने से मंशी का काम करता है। गुरुवार सुबह करीब 11:15 बजे एडवोकेट आरीफ मोहम्मद ने मुंशी फुरफान को कॉल किया। कॉल कर मुंशी फुरफान को राजापार्क जाकर क्लाइंट राहुल से बकाया फीस के रुपए लेने भेजा। क्लाइंट राहुल से फीस के 4.50 लाख रुपए लेकर दोपहर करीब 1 बजे मुंशी फुरफान वापस लौट रहा था। इसी दौरान जवाहर नगर में सिंधी कॉलोनी में दो बाइक पर आए बदमाशों ने उसे रोक लिया।

लोहे की रॉड और पाइप से लैस बदमाशों ने फुरफान पर जानलेवा हमला कर दिया। दिन-दहाड़े रोड पर गिराकर बदमाशों ने फुरफान के दोनों पैर तोड़ दिए। फुरफान के बेहोश होने पर 4.56 लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। एम्बुलेंस की मदद से गंभीर हालत में फुरफान को SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। एडवोकेट आरीफ के SMS हॉस्पिटल पहुंचने पर फुरफान ने लूट के बारे में बताया। उसने बताया कि हमला करने वाले नौसाद काल्या, रईस, इमरान, मोहसीन और दानिश के होने की बताया। एडवोकेट आरीफ की शिकायत पर पुलिस ने नामजद मामला दर्ज किया।

SHO पन्नालाल मीना ने बताया कि एडवोकेट आरीफ की शिकायत पर FIR दर्ज कर ली गई है। रुपयों के लूटने की बात का पता लगाया जा रहा है। पुलिस वारदातस्थल के आसपास लगे CCTV फुटेजों को खंगाल रही है। आगे की कार्रवाई करने क साथ ही हमलावरों की तलाश की जा रही है।

Click to listen highlighted text!