Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Thursday, September 19

PM मोदी की मां हीराबेन पंचतत्व में हुईं विलीन, मुखाग्नि देने के बाद श्मशान घाट से राजभवन रवाना हुए PM मोदी

अभिनव न्यूज।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi Mother Heeraben Death News) की मां हीराबेन (PM Narendra Modi Mother Heeraben News) का शुक्रवार को तड़के 100 साल की उम्र में निधन हो गया. हीराबेन मोदी के पार्थिव शरीर का गांधीनगर में अंतिम संस्कार किया गया.

प्रधानमंत्री मोदी और उनके भाइयों ने उन्हें मुखाग्नि दी. हीराबेन मोदी (PM Modi Mother Heeraben Passes Away) को स्वास्थ्य संबंधी कुछ परेशानियों के चलते बुधवार को सुबह अहमदाबाद के ‘यू एन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हीराबेन गांधीनगर शहर के पास रायसन गांव में पीएम मोदी के छोटे भाई पंकज मोदी के साथ रहती थीं. उन्हें हीरा बा भी कहा जाता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Mother Heeraben death) की मां हीराबेन मोदी का 100 वर्ष की उम्र में निधन हो गया. अहमदाबाद के अस्पताल यूएन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में पीएम मोदी की मां हीराबेन (Heeraben) ने आज यानी शुक्रवार सुबह अंतिम सांस ली. मां हीराबेन के निधन की खबर सुनते ही पीएम मोदी गांधीनगर पहुंचे, जहां मां हीराबेन का अंतिम संस्कार किया गया. पीएम मोदी ने मां हीराबेन के पार्थिव शरीर को कंधा दिया और मुखाग्नि भी दी. गांधीनगर के मुक्तिधाम में हिंदू रीति-रिवाज से मां हीराबेन पंचतत्व में विलीन हो गईं. बता दें कि सांस संबंधी दिक्कतों की वजह से बुधवार को हीराबेन (PM Narendra Modi Mother Heeraben) को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मां हीराबेन के अंतिम सफर में दर्शन के लिए हजारों की संख्या में भीड़ उमड़ी थी.

पीएम मोदी ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं. पीएम मोदी आज कोलकाता जाने वाले थे और कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने वाले थे. माना जा रहा है कि वह वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए शामिल होंगे. पीएम मोदी की मां के निधन की खबर पर शोक की लहर है

Click to listen highlighted text!