Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

एसोसिएशन आफ़ मुस्लिम प्रोफेशनल्स, जयपुर चेप्टर द्वारा 25 गरीब महिलाओं को सिलाई मशीने वितरित

अभिनव न्यूज बीकानेर, जयपुर। एसोसिएशन आफ़ मुस्लिम प्रोफेशनल्स, जयपुर चेप्टर की ओर से गुरूवार को वन विहार स्थित राजकीय महात्मा गांधी अँग्रेजी मीडियम स्कूल में आयोजित एक कार्यक्रम में 25 गरीब और जरूरतमंद महिलाओं को स्वरोजगार के लिए नि:शुल्क सिलाई मशीनें वितरित की गई।
कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुख्यमंत्री के ओएसडी फारूक आफरीदी, समाजसेवी शब्बीर खान

कार्पेट,मौलाना,अनवार शाह,एएमपी जयपुर चेप्टर के सदर मक़बूल अली नक़वी, राजस्थान चेप्टर के सदर चाँद मोहम्मद और अब्दुल वासी ने जरूरतमन्द महिलाओं को ये सिलाई मशीनें वितरित की और उम्मीद जताई कि इसके माध्यम से इनके परिवार स्वावलंबी हो सकेंगे।

प्रारम्भ में राजस्थान चेप्टर के सदर चाँद मोहम्मद ने बताया कि उनकी संस्था युवाओं को रोजगार और आधुनिक एवं तकनीकी शिक्षा दिलाने के लिए समर्पित है। युवाओं में बढ़ती बेरोजगारी को देखते हुए पिछले महीने जयपुर में राज्य स्तरीय जॉब फेयर लगाया गया जिसमें प्रदेश के 33 में से 31 जिलों के हजारों युवाओं ने अपना ऑनलाइन पंजीकरण कराया।

जॉब फेयर में शामिल बड़ी संख्या में मौजूद कंपनियों ने कुशल और अर्धकुशल युवाओं का मौके पर ही चयन कर लिया। संस्था गरीबों की सहायता के लिए भी निरंतर काम कर रही है। उपस्थित अतिथियों ने सहायता प्राप्त महिलाओं को शुभकामनाएँ दी।

Click to listen highlighted text!