Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर: अचानक कार में आग लगने से आगे का हिस्सा जलकर राख, राहगीरों ने बुझाई आग

अभिनव न्यूज।
बीकानेर:
बीकानेर में कोठारी अस्पताल के पास खड़ी एक कार में गुरुवार दोपहर अचानक आग लग गई। शुक्र रहा कि इस समय कार में कोई नहीं था, ऐसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई। आग से कार के आगे का हिस्सा जलकर राख हो गया। पीछे का हिस्सा बच गया ऐसे में पेट्रोल टैंक तक आग नहीं पहुंच सकी।

करीब डेढ़ बजे कोठारी अस्पताल के पास डॉ. प्रीति कल्ला के घर के आगे खड़ी कार के नीचे से धुआं आता दिखाई दिया। लोग कुछ समझ पाते, इससे पहले आग की लपटे दिखाई देने लगी। कुछ ही देर में आग तेज हो गई। तब एक मकान से पानी का पाईप लाकर आग बुझाने का प्रयास किया गया। कुछ लोग बाल्टियों में पानी लेकर पहुंचे। कार पर मिट्‌टी भी डाली गई।

आग कार के आगे के हिस्से में लगी थी, जिससे बोनट, ईंजन, स्टेयरिंग, ब्रेक, ड्राइवर सीट व उसके पास की सीट आग की चपेट में पहले आए। आगे पीछे के हिस्से को चपेट में लेती, इससे पहले बुझा दी गई। इतनी ही बचत हो सकी कि ईंधन टैंक तक आग नहीं पहुंची, अन्यथा ज्यादा नुकसान हो सकता था। माना जा रहा है कि जहां कार खड़ी की गई थी, उसके नीचे किसी कागज में या कचरे में आग लगी है। जिसने बाद में कार को पूरी तरह चपेट में ले लिया। घटना के बारे में नयाशहर पुलिस को भी सूचना दी गई है।

Click to listen highlighted text!