Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

TV एक्ट्रेस वीणा कपूर की हत्या:12 करोड़ के फ्लैट के लिए बेटे ने बैट से पीट-पीटकर मार डाला, नदी में फेंकी लाश

अभिनव न्यूज।
टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर की उनके ही बेटे ने बेसबॉल के बैट से पीट-पीटकर कर हत्या कर दी। दो दिन पहले उनकी मौत का केस दर्ज किया गया था, लेकिन ये साफ नहीं हो पाया था कि ये टीवी एक्ट्रेस हैं। शनिवार को उनकी को-स्टार रहीं नीलू कोहली ने मामले का खुलासा किया तो पूरी टीवी इंडस्ट्री में सनसनी फैल गई।

बेटे ने मारकर 90 किलोमीटर दूर फेंकी लाश

वीणा कपूर के बेटे सचिन कपूर ने प्रॉपर्टी के लालच में उनकी हत्या की। मुंबई की JVPT स्कीम में वीणा के नाम 12 करोड़ का एक फ्लैट है, जिसमें में वो अपने बेटे के साथ रहती थीं। इसी फ्लैट के लिए बेटे ने उन्हें मारा और लाश को घर से 90 किलोमीटर दूर जंगल में एक नदी में फेंक दिया। लाश को जंगल तक ले जाने के लिए फ्रिज के बॉक्स का इस्तेमाल किया गया।

वीणा के बेटे सचिन कपूर को गिरफ्तार कर लिया गया है। हत्या में मदद करने वाले नौकर को भी गिरफ्तार किया गया है। अनुमान है कि हत्या 5 से 6 दिसंबर के बीच हुई है। पुलिस को 6 दिसंबर के CCTV फुटेज मिले हैं, जिसमें उनकी लाश को ले जाते हुए बेटा और नौकर दोनों दिखाई दे रहे हैं।

लाश ठिकाने लगाने के लिए नौकर का सहारा
पुलिस के अनुसार वीणा के छोटे बेटे सचिन कपूर ने हत्या करने के बाद लाश को फ्रिज के कार्टून में पैक किया, जिससे किसी को भी शक न हो। बड़े बॉक्स को ठिकाने लगाने के लिए आरोपी बेटे ने नौकर का सहारा लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 302, 201 और 34 के तहत मामला दर्ज किया है।

US में रह रहे बड़े बेटे ने की थी गुमशुदगी की शिकायत
वीणा कपूर के दो बेटे हैं। बड़ा बेटा अमेरिका में रहता है। पिछले हफ्ते से उसकी बात अपनी मां से नहीं हो पा रही थी। फोन लगातार बंद आ रहा था। इसके बाद उसने बिल्डिंग के चौकीदार को फोन कर पूछा। चौकीदार ने भी कहा कि उसने भी कुछ दिनों से उन्हें देखा नहीं है। इसके बाद बेटे ने जुहू पुलिस को इसकी शिकायत की कि उनकी मां लापता है। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की। जांच में CCTV फुटेज में सचिन और उनका नौकर लालू एक बड़े बॉक्स को ले जाते दिखे।

नीलू कोहली ने किया एक्ट्रेस को याद
दरअसल 2 दिन पहले सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक महिला की हत्या से जुड़ा पोस्ट शेयर किया था, जिसे अब एक्ट्रेस नीलू कोहली ने कन्फर्म कर दिया है, वो महिला कोई और नहीं बल्कि वीणा कपूर थीं। विरल का पोस्ट शेयर करते हुए नीलू ने लिखा, ‘वीणा जी आप इससे बेहतर डिजर्व करती थीं। मेरा दिल इस खबर से टूट गया है, आपके लिए यह पोस्ट कर रही हूं। क्या कहूं? आज मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है इतने सालों के संघर्ष के बाद आप आखिरकार शांति से आराम कर रही होंगी।’

22 साल पुराना है घर का विवाद
बातचीत के दौरान एक्ट्रेस नीलू कोहली ने बताया कि वीणा के घर का विवाद काफी पुराना है। बेटे से पहले, पति के साथ भी इस घर को लेकर मतभेद चल रहा था। यह केस करीब 22 साल पुराना है, शूटिंग के दौरान भी वीणा जी को कोर्ट के चक्कर लगाने पड़ते थे। घर और कुछ दूसरे मसलों की वजह से ही वीणा का उनके पति के साथ तलाक हुआ था, इसके बावजूद वो उनके साथ ही रह रहे थे। कोविड के दौरान उनके पति का निधन हो गया था।

नीलू जी ने आगे कहा, ‘कल उनका बड़ा बेटा यूएस से वापस आया। उसके आने के बाद ही बेटे को बॉडी सौंपी गई और वीणा जी का फ्यूनरल हुआ, हम उनके अंतिम संस्कार के लिए कल सांताक्रूज के शास्त्री नगर में पहुंचे थे।’

कौन थीं एक्ट्रेस वीणा कपूर?
वीणा कपूर टेलीविजन इंडस्ट्री का जाना पहचाना नाम थीं। उन्होंने मेरी भाभी, मित्तर प्यारे नू हाल मुरीदन दा कहना, डाल: द गैंग और बंधन फेरों के जैसे टीवी शोज में काम किया है। उन्होंने नीलू कोहली के साथ भी कई टीवी शोज में काम किया है।

Click to listen highlighted text!