Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

महिला से रेप के आरोपी को किया गिरफ्तार:घर में जाकर करता था जबरन दुष्कर्म, पुलिस कर रही पूछताछ

अभिनव न्यूज।
अजमेर:
अजमेर की बिजयनगर थाना पुलिस ने महिला से दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने पीड़िता के घर में अकेले होने का फायदा उठाया और उसे बहला-फुसलाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। बाद में आरोपी ने महिला से शादी कर ली और उसे अपने साथ किराए के मकान में लेकर रखने लग गया। कुछ समय बाद आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। मामले में बिजयनगर थाना पुलिस जांच में जुटी हैं।

बिजयनगर थाना पुलिस के अनुसार 3 नवंबर 2022 को एक पीड़िता ने थाने पर शिकायत दर्ज करवाई की 1 वर्ष पूर्व सद्दाम नाम के व्यक्ति से उसकी जान पहचान हुई। सद्दाम ने उसके पति और बच्चों के घर से बाहर जाने के बाद उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया और उसे शादी करने के लिए दबाव बनाता था। पीड़िता ने बताया कि आरोपी सद्दाम ने उसे बहला-फुसलाकर 25 नवंबर 2021 को शादी भी कर ली और उसे किराए के मकान में ले जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाता था।

उसकी इस हरकतों से पीड़िता परेशान हुई और मामले की शिकायत थाने पर दर्ज करवाई पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर टीम का गठन किया और कार्रवाई के निर्देश दिए। बिजयनगर थाना प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि मामले में तफ्तीश करते हुए टीम ने मुखबिर की सूचना पर राजनगर निवासी सद्दाम हुसैन (30) पुत्र समदु मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी सद्दाम से पुलिस मामले में पूछताछ कर रही है।

Click to listen highlighted text!