Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

संभागीय आयुक्त के साथ हुई कलाकारों की मीटिंग

अभिनव न्यूज।
बीकानेर: बीकानेर के चित्रकारों ने आज संभागीय आयुक्त बीकानेर डॉक्टर नीरज के पवन से उनके कार्यालय में मुलाकात की। ये मुलाकात कला कुम्भ 2023 बीकानेर के सन्दर्भ में की गयी । कलाकारों के साथ इस मीटिंग की अध्यक्षता स्वयं संभागीय आयुक्त डॉक्टर नीरज के पवन ने की ।

मीटिंग में पूर्व में प्रस्तावित कला कुम्भ 2023 के प्रस्ताव पर बजट के विषय पर बात हुई तो वहीं मीटिंग में बीकानेर के चित्रकारों ने एक सूची प्रेषित की जिसमे प्रायोजक बन सकने वाले बीकानेर व्यवसाय जगत के 70 प्रतिष्ठानों के नाम उल्लेखित है ।

संभागीय आयुक्त डॉ. नीरज के पवन ने इस कला कुम्भ के सन्दर्भ में राजस्थान कला एवम संस्कृति मंत्री डॉ. बुलाकी दास कल्ला से भी बात करने व उन्हें कला कुम्भ 2023 के सन्दर्भ में जानकारी के साथ लागत और उसके लिए बजट उपलब्ध करवाने हेतु सूचित करना अवश्य रूप से जरुरी बताया है , ये बात मीटिंग में उपस्थित सभी चित्रकारों से संभागीय आयुक्त डॉक्टर नीरज के पवन ने कही ।

मीटिंग के अंत में संभागीय आयुक्त बीकानेर डॉ. नीरज के पवन ने एक समूह चित्र के लिए अनुमति दी जिसमे प्रायोजक की सूची को लेते हुए संभागीय आयुक्त बीकानेर डॉक्टर नीरज के पवन और जिसे प्रेषित कर रहे है बीकानेर के चित्रकार योगेंद्र कुमार पुरोहित , चित्रकार श्री मूलचंद महात्मा ( मथेरण चित्रकला के उस्ताद ) चित्रकार मोहसिन राजा उस्ता , चित्रकार हिमानी शर्मा , चित्रकार अनुराग स्वामी , चित्रकार राम कुमार भादाणी , चित्रकार कमल किशोर जोशी आदि ने मीटिंग में भाग लिया।

Click to listen highlighted text!