Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

मादक पदार्थ की तस्करी करते आरोपी गिरफ्तार:1 किलो 300 ग्राम अफीम हुई बरामद, रेलवे स्टेशन से पकड़ा

अभिनव न्यूज।
अजमेर: अजमेर की जीआरपी थाना पुलिस ने 1 किलो 300 ग्राम अफीम के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। जीआरपी थाना पुलिस द्वारा मामले में आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

जीआरपी थाना प्रभारी फूलचंद बालोटिया ने बताया कि मादक पदार्थ की तस्करी करने वालों के खिलाफ पुलिस मुख्यालय द्वारा अभियान चलाकर कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं। अभियान के तहत अजमेर जीआरपी की टीम द्वारा प्लेटफार्म नंबर 6 पर गस्त की जा रही थी। इस दौरान एक शख्स प्लेटफार्म पर बैग लटकाते हुए खड़ा हुआ था। जो कि पुलिस को देख कर घबराने लगा। पुलिस ने युवक को रोककर उसकी तलाशी ली तो उसके बैग के अंदर कपड़ों के बीच प्लास्टिक की थैली से अफीम मिली।

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में युवक से पूछताछ की गई तो वह संतोषजनक जवाब नहीं दे सका। जिसके बाद कार्रवाई करते हुए जिला जोधपुर निवासी आरोपी संजय (20) पुत्र लीलाधर पालीवाल को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से बरामद हुई 1 किलो 300 ग्राम अफीम को जप्त कर एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस मामले में आरोपी से मादक पदार्थ के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है। जिससे पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा।

Click to listen highlighted text!