Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

7 लाख की शराब के साथ दो आरोपी गिरफ्तार:180 पेटी शराब व पिकअप जप्त

अभिनव न्यूज।
अजमेर: अजमेर की आदर्श नगर थाना पुलिस ने अवैध रूप से पिकअप में भरकर लाई जा रही 7 लाख की शराब सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से एक पिकअप व 180 पेटी शराब भी बरामद की गई है। आरोपियों से मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है।

आदर्श नगर थाना पुलिस के अनुसार मामले में कार्रवाई करते हुए भिनाय, अजमेर निवासी जितेंद्र (30) पुत्र वासुदेव दमामी सहित उसके साथी मनीष कुमार कलाल(28) पुत्र स्वर्गीय नाथूलाल कलाल को गिरफ्तार किया है। जिन्हें पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया गया है। पुलिस आरोपियों से शराब तस्करी के संबंध में गहनता से पूछताछ कर रही है। पुलिस को आरोपियों से मुख्य शराब तस्करों के संबंध में जानकारी मिलने की उम्मीद है।

नाकाबंदी के दौरान पकड़ा

आदर्श नगर थाना प्रभारी सुगन सिंह के अनुसार माखुपुरा चौराहे पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसके अलावा पुलिस चेकिंग को देख दूर से ही वाहनों को दूसरे रास्ते पर ले जाने व सड़क किनारे अंधेरे में खड़ा करने वाले वाहनों को भी रात्रि गश्त टीम की ओर से विशेष चेक किया जा रहा था। इसी दौरान माखुपुरा स्थित पॉलिटेक्निक कॉलेज के निकट एक सफेद रंग की पिकअप के चालक ने पुलिस चेकिंग देकर अंधेरे में वाहन को खड़ा कर दिया था। जब वह काफी देर खड़ा रहा तो पुलिस दल को गड़बड़ी का संदेह हो गया।

पुलिस दल जैसे ही उसको चेक करने गया तो उसका चालक घबरा गया। पिकअप को स्टार्ट कर तेजी से भगाने लगा। पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस ने पिकअप को चेक किया तो उसने भारी मात्रा में अवैध रूप से शराब बरामद हुई।

Click to listen highlighted text!