Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Saturday, September 21

छात्रनेता के रिश्तेदार पर हमला : 24 घंटे में हमलावरों को गिरफ्तार करने की मांग

अभिनव न्यूज।
सीकर : सीकर के कॉमर्स कॉलेज अध्यक्ष के चचेरे भाई के साथ मारपीट करने का मामला बढ़ता जा रहा है। हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर स्टूडेंट्स ने एसपी ऑफिस के सामने नारेबाजी की। गिरफ्तारी नहीं होने पर सीकर बंद की चेतावनी दी।

कॉमर्स कॉलेज के अध्यक्ष सौरभ सिंह के चचेरे भाई नाथावतपुरा के गजेंद्र सिंह पर बुधवार रात कुछ लोगों ने हमला कर दिया। कल्याण मंदिर के पास करीब 30-40 लोगों ने लाठी सरियों से हमला कर सिर फोड़ दिया था। घटना को लेकर सौरभ सिंह के समर्थकों ने एसपी ऑफिस के सामने प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है।

आरोपियों को 24 घंटे में गिरफ्तार करने की मांग
भाजपा ओबीसी मोर्चा जिलाध्यक्ष राजेश सिंह ने बताया कि हमले में गजेंद्र सिंह को गंभीर चोट आई। घायल का एसके हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। उन्होंने मामले में नामजद सुमित जोशी, नीतीश चौधरी, राहुल डोरवाल, यश सैनी भाहु माली सहित अन्य की गिरफ्तारी की मांग की । छात्रों ने एसपी कुंवर राष्ट्रदीप को मांग-पत्र सौंपा। कॉमर्स कॉलेज के अध्यक्ष सौरभ सिंह के समर्थकों ने चेतावनी दी कि अगर 24 घंटे में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो सीकर बंद किया जाएगा।

Click to listen highlighted text!