Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Saturday, September 21

स्टूडेंट के लिए सौगात: हेमंत सर की नियमित क्लास अब यू ट्यूब चैनल पर

अभिनव न्यूज
बीकानेर ।
क्षितिज क्लासेज के हेमंत सर विद्यार्थियों में सफलता के लिए एक भरोसे और एक विश्वास का नाम है। क्षितिज क्लासेज गोकुल सर्किल बीकानेर व 3 ,नंबर चौराहा मुक्ता प्रसाद क्षेत्र में नियमित क्लासेज संचालित करने वाले जी.के. जादूगर हेमंत सर अपने यहां पढ़ने वाले विद्यार्थियों में विषय को सहज सरल तरीके से समझाने और उन्हें सफलता के प्रतिमान तय करवाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका का शानदार ढंग से निर्वहन करते है।
क्षितिज क्लासेज ने विद्यार्थियों को पढाई में सुविधा के लिए नई सौगात दी है। वह सौगात है हेमंत सर द्वारा यू ट्यूब चैनल पर नियमित रूप से निशुल्क क्लासेज आरंभ करने की। यू ट्यूब चैनल पर नियमित रूप से निशुल्क क्लासेज की सौगात से विद्यार्थी घर बैठे अपनी सफलता की राह को मजबूत बनाने के लिए तैयार हो सकते हैं।
वहीं क्षितिज क्लासेज CET -RAS, REET लेवल-1 व लेवल-2 सहित सभी प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता के लिए सर्वश्रेष्ठ संस्थान का संचालन करने वाले हेमंत सर और भरत सर के संरक्षण में अनगिनत विद्यार्थियों ने सफलता हासिल कर अपने सपनों को पूरा किया है। क्षितिज क्लासेज ने हाई कोर्ट टेस्ट सीरीज विद्यार्थियों के लिए दीपोत्सव स्पेशल ऑफर भी जारी किया है। ऑफर के तहत मात्र 300 रूपये में विद्यार्थी इस ऑफर में शामिल हो सकते है।हाईकोर्ट टेस्ट सीरीज के टाप 5विजेताओं को करंट अफेयर्स की फ्री क्लास और स्टडी मैटिरियल दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नंबर- 9521276192 पर संपर्क किया जा सकता है।

Click to listen highlighted text!