Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

वृद्धा के कान तोड़ टॉप्स निकाल ले गया, दहशत के कारण वृद्धा के मुंह से नहीं निकल पाई आवाज

अभिनव न्यूज।
जोधपुर: जोधपुर जिले के मालकोसनी गांव में कल रात एक मकान में घुसे चोर ने सो रही वृद्धा का मुंह दबा उसके कान तोड़ सोने के टोप्स व कुड़क निकाल कर ले गया। कान तोड़ने से लहूलुहान हुई वृद्धा के मुंह से काफी देर तक तो आवाज तक नहीं निकली। घर में अकेली रहने वाली वृद्धा ने आज सुबह पड़ोसी को घटनाक्रम बताया। सके बाद अन्य लोग सहित बिलाड़ा थानाधिकारी भी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की।

मालकोसनी निवासी 70 वर्षीय गीतादेवी पत्नी नेनाराम प्रजापत ने बताया कि मैं मेरे घर में खाट पर सो रही थी। रात को कोई आया। मैने पूछा कौन है, तब तक उसने किसी कपड़े से मेरा मुंह दबा दिया। इसके बाद मेरे मुंह से आवाज नहीं निकली। मुंह पर कपड़ा आने के कारण मैं उसका चेहरा तक नहीं देख पाई। चोर ने मेरे दोनों कान में पहने सोने के टॉप्स व कुड़क को खींच कर निकाल लिया। इस कारण मेरे कान टूट गए और खून बहने लग गया। इसके बाद चोर वहां से भाग निकला। वृद्धा के खून बहता रहा और दहशत के मारे वह काफी देर तक कुछ बोल भी नहीं पाई। आज सुबह उसने अपने पड़ोसी को कल रात अपने साथ हुई लूट के बारे में बताया। सके बाद अन्य लोग एकत्र हो गए। वृद्धा के चार बेटे है। तीन राजस्थान से बाहर काम करते है। जबकि एक बेटा सरकारी कर्मचारी है।

सुबह गांव केलोगों को लूट का पता चला तो मौके पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हो गए। सूचना मिलने पर बिलाड़ा थानाधिकारी बाबूलाल राणा मौके पर पहुंचे। वृद्धा की खाट के पास पुलिस को काले रंग का एक गमछा मिला है। पुलिस इसी के सहारे जांच को आगे बढ़ा रही है।

Click to listen highlighted text!