Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

जयपुर में 10वीं की स्टूडेंट से गैंगरेप:4 दोस्तों को बुलाकर क्लासमेट ने होटल में रेप; छात्रा ने जहर खाया

अभिनव न्यूज।
जयपुर: जयपुर में 10वीं क्लास की स्टूडेंट से गैंगरेप का मामला सामने आया है। बहला-फुसलाकर होटल में ले गए क्लासमेट ने उसे नशीली कोल्ड कॉफी पिलाई। जब छात्रा बेहोशी की हालत में हो गई तो उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके चार दोस्तों ने भी छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। लड़की को ब्लैकमेल कर उससे करीब 60 हजार रुपए भी ऐंठ लिए। इन सब से तंग आकर छात्रा ने 10 अक्टूबर को जहर खा लिया।

तबीयत बिगड़ने पर उसे जयपुरिया हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। इस बीच, मालपुरा थाना पुलिस ने पीड़िता के बयान पर गुरुवार रात FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि शिवदासपुरा निवासी 15 साल की लड़की गवर्नमेंट स्कूल में 10वीं क्लास में पढ़ती है। साथ पढ़ने वाले नाबालिग छात्र से उसकी दोस्ती हो गई। रिपोर्ट में बताया कि 16 अगस्त को आरोपी क्लासमेट ने उसे मिलने बुलाया।

मिलने जाने पर वह उसे बहला-फुसलाकर शिकारपुरा रोड सांगानेर स्थित एक होटल में ले गया। होटल में उसे कोल्ड कॉफी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी क्लासमेट ने संबंध बनाए और रेप का वीडियो भी बना लिया

धमकाकर 4 दोस्तों ने भी किया रेप
छात्रा को होश आना तो उसे अपने साथ हुए रेप का पता चला। इस पर आरोपी ने उसे उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करा दिया। इस बारे में किसी को कुछ बताने या कहने पर वीडियो को वायरल करने की धमकी दी।

इसके 20-25 दिन बाद आरोपी ने धमकाकर लड़की को फिर मिलने के लिए बुलाया। इस बार उसने अपने चार दोस्तों को भी होटल में बुला लिया। इन चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया। ये आरोपी यहीं नहीं रुके। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की से पैसे वसूलने लगे। पुलिस के मुताबिक ये 28 सितंबर तक उससे करीब 60 हजार रुपए ऐंठ चुके थे। ऐसे में ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर उसने घर पर रखा कीटनाशक पावडर खा लिया।

तबीयत बिगड़ी तो परिजनों ने उसे जयपुरिया हॉस्पिटल में भर्ती करवाया। तीन दिन बाद अब तबीयत में कुछ सुधार हुआ तो पीड़िता ने सारी कहानी बताई। वहीं, गुरुवार को हॉस्पिटल पहुंची मालपुरा थाना पुलिस ने पीड़िता के पर्चा बयान दर्ज किए। बयान के आधार पर पांचों आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मौसा के यहां रहती थी लड़की

जांच अधिकारी महिला अनुसंधान सेल प्रभारी नारायण तिवाड़ी के अनुसार, लड़की चंदलाई में अपने मौसा के यहां लंबे समय से रह रही है। इसी दौरान सहपाठी छात्र से उसकी दोस्ती हो गई। वह उसे लेकर एक होटल पर गया था। वहीं उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसने कुछ वीडियो भी बना लिए। फिर वह दोबारा होटल में लेकर गया, जहां छात्र के चार दोस्तों आयुष कुमावत, रोहित कुमावत, लखन गुर्जर और किशन मीणा ने भी छात्रा से गैंगरेप किया।

Click to listen highlighted text!