Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

जयपुर में नाबालिग से रिश्तेदार ने किया रेप:घरवालों को बताने पर दी जान से मारने की धमकी

अभिनव न्यूज।
जयपुर: जयपुर में नाबालिग लड़की से रिश्तेदार युवक के रेप करने का मामला सामने आया है। शादी का वादा कर नाबालिग को झांसे में लिया था। पिछले एक साल से ममेरा भाई उससे दुष्कर्म कर रहा था। मानसरोवर थाने में पीड़िता के पिता ने बुधवार को रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच SHO मानसरोवर दिलीप सोनी कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि मान्यावास मानसरोवर निवासी व्यक्ति ने FIR दर्ज करवाई है। रिपोर्ट में बताया कि नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने वाला आरोपी दूर के रिश्ते में लगने वाले मामा का बेटा है। 26 वर्षीय आरोपी भी मान्यावास मानसरोवर में रहता है। आरोप है कि रिश्तेदार होने के कारण आरोपी का घर पर आना-जाना था। नाबालिग बेटी से बोलचाल के चलते उसे बातों में फंसा लिया।

करीब एक साल पहले अकेला पाकर नाबालिग बेटी के साथ जबरन दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। पिछले एक साल से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता रहा। पता चलने पर परिजनों ने पूछा। पीड़िता ने परिजनों को बताया कि आरोपी ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Click to listen highlighted text!