Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

सूने मकान से 40 लाख की चोरी: बेटी की शादी के लिए 20 लाख का लोन लिया, गहने सहित नगदी ले गए चोर

अभिनव टाइम्स.जोधपुर। शहर के एयरपोर्ट पुलिस थाना क्षेत्र के आशापूर्णा टाउनशिप में तीन दिन से बंद एक मकान में चोरों ने बड़ी सेंध लगाकर वहां से करीब 40 लाख की चोरी को अंजाम दिया। इसमें 20.25 लाख की नगदी के साथ सोने चांदी के आभूषण शामिल है। जो कि इस परिवार ने बेटी की शादी के लिए एकत्र कर रखे थे। 20 लाख रुपए एक बैंक से लोन लेकर लाए गए थे। परिवार किसी काम से पूना गया था। घटना की जानकारी पर पुलिस ने मौका निरीक्षण किया और आस पास लगे सीसीटीवी फुटेजों को खंगालना शुरू किया है। घटना को खोलने के लिए पुलिस की एक्सपर्ट टीमों को लगाया गया है।

एयरपोर्ट पुलिस ने बताया कि आशापूर्णा टाउनशिप विद्याश्रम स्कूल के सामने सी-14 में रहने वाले जयकिशन पुत्र घनश्याम दास चावला की तरफ से रिपोर्ट दी गई है। इसमें बताया कि वे परिवार सहित 4 अक्टूबर को किसी काम से पूना गए थे। इस बीच घर सूना था।

अब पूना से लौटे तब मुख्य द्वार का ताला सही सलामत मिला। अंदर जाने पर एक कमरें का ताला टूटा हुआ मिला। इस कमरें की अलमारी से सामान बाहर बिखरा होने के साथ उसमें रखे 25 हजार रुपए गायब मिले, साथ ही चांदी के दो कड़े सोने की पॉलिश किए थे। जबकि दूसरे कमरे एक अलमारी के लॉकर में रखे 20 लाख रुपए, 3 लेडिज घड़ियां, दो सोने के सिक्के वजन तकरीबन दस-दस ग्राम, सोने के दो मंगलसूत्र, दो डायमंड सैट, कानों की झूमर जोड़िया सहित अन्य सामान गायब मिला।

20 लाख बेटी की शादी के लिए लाए

पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि 20 लाख की नगदी वे आईसीआईसीआई बैंक से लोन लेकर लाए थे। उनकी बेटी की शादी होनी है। यह रुपए लॉकर में अलग करके रखे हुए थे। आने वाले दिनों उसकी बेटी की शादी होने वाली है। मामले में खुलासे की लिए अब पुलिस की टीमें लगाई गई है।

Click to listen highlighted text!