Welcome to Abhinav Times   Click to listen highlighted text! Welcome to Abhinav Times
Friday, September 20

बीकानेर : SBI बैंक में इस पद के लिए आवेदन आमंत्रित

अभिनव टाइम्स बीकानेर। भारतीय स्टेट बैंक में बैंक गार्ड पद पर भर्ती के लिए वर्ग वार बीकानेर जिले के भूतपूर्व सैनिकों के आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। चयन जिला सैनिक कल्याण कार्यालय में कट ऑफ डेट (1 अक्टूबर 2021) से गत वर्षों में पंजीकरण या नवीनीकरण के अनुसार वरीयता एवं योग्यता के आधार पर किया जाएगा।

जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल दिलीप सिंह शेखावत ने बताया कि वे भूतपूर्व सैनिक जो अपना रजिस्ट्रेशन या नवीनीकरण नियमित रूप से कराते रहे हैं तथा 1 अक्टूबर 2021 को जिनकी आयु 45 वर्ष से कम है।

साथ ही बैंक गार्ड की भर्ती हेतु नियमानुसार निर्धारित अन्य सभी पात्रताएं पूरी करते हैं, उन पूर्व सैनिकों का बैंक गार्ड की सूची में चयन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सैनिक कल्याण विभाग के निदेशक से प्राप्त दिशा निर्देशों के अनुसार कोविड महामारी में दोनों लोकडाउन की अवधि समाप्त होने के 30 दिवस में रजिस्ट्रेशन या नवीनीकरण करवा लिया है, उन पूर्व सैनिकों को भी शिथिलिता देते हुए उनका नाम भी वरीयता में मानते हुए योग्यता अथवा पात्रतानुसार सूची में शामिल किया जाएगा।

इस सम्बंध में अधिक जानकारी के लिए जिला सैनिक कल्याण कार्यालय में मूल दस्तावेजों के साथ आगामी 10 अक्टूबर से पहले सम्पर्क किया जा सकता है।

Click to listen highlighted text!